हुक्का बार छापेमारी में पकड़े गए कॉमेडियन Munawar Faruqui, जाने पूरी खबर

मंगलवार को आधी रातमें पुलिस ने मुन्न्नवर फारुकी को हिरासत में लिया गया। आपको बता दे मुनव्वर को हुक्का पार्लर रेड (Hookah Bar Raid) केस में हिरासत में लिया गया था।

0
27

बिग बॉस’ के विनर्स पर लगता है इन दिनों पुलिस की कड़ी नजर है। पहले एल्विश यादव (Elvish Yadav) और अब मुनव्वर फारूकी पर पुलिस की नजर पद गयी है। मंगलवार को आधी रातमें पुलिस ने मुन्न्नवर फारुकी को हिरासत में लिया गया। आपको बता दे मुनव्वर को हुक्का पार्लर रेड (Hookah Bar Raid) केस में हिरासत में लिया गया था।

क्यों हिरासत में आए मुनव्वर फारुकी ?

मुनव्वर के हिरासत में लिए जाने की खबर सामने आने के बाद फैंस उनके लिए चिंतित हो गए थे। कॉमेडियन वैसे ही छोटी-मोटी कंट्रोवर्सी का शिकार होते रहते हैं। ऐसे में हुक्का बार रेड केस में उनका नाम सामने आने के बाद फैंस को उनके लिए चिंता सताने लगी। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुनव्वर को 13 समेत हिरासत में लिया गया था। हालांकि, पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। सामने आई जानकारी के अनुसार, ”स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और बाकी लोगों को हुक्का पीते देखा गया। उनके एक्ट का वीडियो भी हमारे पास है। हमने मुनव्वर और बाकी लोगों को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया क्योंकि जो धाराएं लगी थीं, वह बेलेबल थीं।

पुलिस को मिली जानकारी के बाद फोर्ट एरिया में छापेमारी की गई। उन्हें बताया गया था कि टोबैको प्रोडक्ट्स के साथ निकोटीन का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो कि बैन है। कुल 4,400 रुपये के नौ हुक्का पॉट्स पाए गए। वहां मौजूद सभी लोगों के टेस्ट किए गए, जिसमें मुनव्वर का टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव निकला। इसके बाद उन्हें वहां से जाने दिया गया।

मुनव्वर पर लगी थी ये धाराएं

फारूकी और बाकियों पर सिगरेट और टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट सहित आईपीसी की धारा 283 (Danger or Obstruction in public way or line of navigation), धारा 336 (act endangering life or personal safety of others) लगी थ।

एयरपोर्ट से सामने आई तस्वीर

रिलीज किए जाने के बाद मुनव्वर फारूकी ने एयरपोर्ट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है।उन्होंने लिखा है कि थका हुआ हूं और ट्रैवल कर रहा हूं। इस फोटो में मुनव्वर के चेहरे पर टेंशन की शिकंज नजर नहीं आ रही है।