प्रश्न पत्र लीक होने को लेकर सीएम योगी ने अपनाया कड़ा रुख

मुख्यमंत्री योगी ने साफ तौर पर चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि जो लोग परीक्षा से खिलवाड़ कर रहें हैं। सरकार उनको बिलकुल नहीं छोड़ेगी।

0
27

उत्तर प्रदेश में सरकारी परीक्षाओं के प्रश्न पत्र के लीक होने से युवाओं में हताशा का माहौल बना हुआ है। अब इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कड़ा रुख अपनाया है। सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अफसरों से कहा है कि आपकी नियुक्ति समाधान के लिए की गई है न कि समस्या के लिए। सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अफसरों को सख्त हिदायत देते हुए इशारों-इशारों में बड़ी बात कह दी है। उन्होंने अफसरों से कहा है कि आप जो बोओगे वही काटोगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने साफ तौर पर चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि जो लोग परीक्षा से खिलवाड़ कर रहें हैं। सरकार उनको बिलकुल नहीं छोड़ेगी, उनके ऊपर कार्रवाई शुरू हो चुकी है। सीएम योगी ने छात्रों को आश्वासन दिया है कि युवाओं के भविष्य से हम किसी को नहीं खेलने देंगे। उन्होंने पेपर लीक में शामिल आरोपियों को लेकर कहा कि वे कब तक छुपेंगे, हम उनको ढूंढ लेंगे।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा की द्वितीय पाली का पेपर आउट कराने वाले गिरोह के एक सदस्य महेन्द्र शर्मा को एसटीएफ ने पेपर और आंसर सीट के साथ हरियाणा से गिरफ्तार किया है। महेन्द्र शर्मा ने पूछताछ में बताया कि जींद में उसकी दुकान है। जिस पर वह काम करता है। 15 फरवरी को उसके गांव के विक्रम जो दिल्ली पुलिस में है, उसे अपने साथ मानेसर गुरूग्राम स्थित रिसोर्ट पर लेकर गया। उसने बोला कि यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रश्न-पत्र आने वाला है। इस काम में मेरा सहयोग करो तुमको भी एक-दो लाख रूपये दे दूंगा।

गुरुग्राम स्थित रिसोर्ट में करीब 300-400 परीक्षार्थी पहले से मौजूद थे और 10-12 बसों से अन्य परीक्षार्थी को लेकर गौरव चौधरी व अन्य लोग रिसोर्ट में आये। रिसोर्ट का मालिक भी पहले से ही वहां मौजूद था। करीब 1000 परीक्षार्थी रिसोर्ट में आ चुके थे। जिसके बाद विक्रम पहल ने सबके साथ मीटिंग की।