सीएम योगी पहुंचे अयोध्या और की पूजा -अर्चना

अयोध्या में श्रीराम एयरपोर्ट बनकर तैयार हो चुका है। रनवे का काम भी पूरा हो गया है।

0
62

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानि शनिवार को भगवान राम की नगरी अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने हनुमानगढ़ी में जाकर दर्शन की और पूजा-अर्चना की। सीएम योगी आदित्यनाथ यहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बता दें कि अयोध्या में श्रीराम एयरपोर्ट बनकर तैयार हो चुका है। रनवे का काम भी पूरा हो गया है।

सीएम योगी ने इस बात की जानकारी शीतकालीन सत्र के दौरान दी थी। बता दें कि इस दौरान अयोध्या में सीएम योगी के साथ केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पहुंचे थे। हनुमानगढ़ी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पूजा-अर्चना की। शनिवार को मुख्यमंत्री अयोध्या एयरपोर्ट का निरीक्षण करने जाएंगे। हनुमान गढ़ी सीएम योगी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ केंद्रीय वीके सिंह भी पहुंचे थे।

वही आज यानि शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी लखनऊ में अपने आवास पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे और इस मौके पर 50 बसों, 38 इंटरसेप्टर, 12 वैन को हरी झंडी दिखाएंगे। इस दौरान सीएम 4100 इलेक्ट्रिक बसों के लिए अनुदान राशि भी देंगे। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सीएम योगी के साथ यहां मौजूद रहेंगे। संभावना जताई जा रही है कि राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पहले ही श्रीराम एयरपोर्ट पर हवाई उड़ान शुरू हो सकती है। यहां सबसे पहले दिल्ली और अहमदाबाद के बीच उड़ान शुरू की जा सकती है।