आज सीएम अरविन्द केजरीवाल करेंगे सरेंडर

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपनी पोस्ट में बताया है कि वह दोपहर तीन बजे सरेंडर करेंगे।

0
10

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज सरेंडर करने वाले हैं। सरेंडर करने से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया है कि वह दोपहर तीन बजे सरेंडर करेंगे। इससे पहले वह कई अन्य जगहों पर जाएंगे, जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी एक्स पर की गई पोस्ट में दी है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मैं 21 दिन चुनाव प्रचार के लिए बाहर आया। माननीय सुप्रीम कोर्ट का बहुत बहुत आभार। आज तिहाड़ जाकर सरेंडर करूंगा। दोपहर 3 बजे घर से निकलूंगा। पहले राजघाट जाकर महात्मा गांधी जी को श्रद्धांजलि दूंगा। वहां से हनुमान जी का आशीर्वाद लेने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा और वहां से पार्टी दफ़्तर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से मिलूंगा। वहां से फिर तिहाड़ के लिए रवाना होऊंगा। आप सब लोग अपना ख़्याल रखना। जेल में मुझे आप सबकी चिंता रहेगी। आप खुश रहेंगे तो जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा।’

बता दें कि सीएम अरविन्द केजरीवाल ने अपनी अंतरिम जमानत को बढ़ाने के लिए याचिका भी दायर की थी। हालांकि, इस याचिका पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट 5 जून को फैसला सुनाएगी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत की मांग पर राऊज एवेन्यू कोर्ट में शनिवार को काफी देर तक सुनवाई हुई। सीएम अरविन्द केजरीवाल ने खराब सेहत और मेडिकल टेस्ट का हवाला देते हुए 7 दिनों अंतरिम जमानत मांगी है। फिलहाल आज सीएम केजरीवाल को सरेंडर करना होगा। ऐसे में सरेंडर करने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।