Citroen लाई C3 Aircross का नया स्पेशल ‘धोनी एडिशन’, जानिए खासियत

अब कंपनी Citroen C3 Aircross Dhoni Edition लॉन्च करने वाली है। लेकिन कंपनी ने इसके लुक और फीचर्स को रिवील कर दिया है। आइए जानते हैं कि यह किन फीचर्स के साथ आने वाली है।

0
9

Citroen C3 Aircross Dhoni Edition Revealed सिट्रोएन इंडिया ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। एमएस धोनी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने के बाद कंपनी ने भारत में C3 एयरक्रॉस का नया स्पेशल धोनी एडिशन को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। फ्रांस की कार निर्माता कंपनी Citroen ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान MS Dhoni को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वहीं, अब कंपनी Citroen C3 Aircross Dhoni Edition लॉन्च करने वाली है। लेकिन कंपनी ने इसके लुक और फीचर्स को रिवील कर दिया है। आइए जानते हैं कि यह किन फीचर्स के साथ आने वाली है।

धोनी एडिशन में खासियत

Citroen C3 Aircross के धोनी एडिशन में कई खास चीजें देखने के लिए मिल सकती है। इसके टोन कॉस्मो नीले रंग और सफेद छत में रखा गया है। जिसमें हुड, रियर दरवाजों और बूट पर धोनी के जर्सी का नंबर 7 लिखा हुआ है। इसके साथ ही साइड और रियर प्रोफाइल पर धोनी एडिशन के स्टीकर्स लगाए गए हैं। जो इस मॉडल को पुरानी वाली से अगल बनाता है।

इंटीरियर

इस कार के धोनी एडिशन के इंटीरियर की बात करें तो यह कई शानदार फीचर्स के साथ आने वाली है। इसके सीट कवर पर जर्सी का नंबर 7 लिखा हुआ है। इतना ही नहीं सीट पर एम्बॉसिंग और यात्री सीट पर धोनी के हस्ताक्षर भी दिए गए है।

धोनी एडिशन के फीचर्स

इस कार के फ्रंट में डैश कैमरा दिया गया है। इसमें 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल का इंजन लगाया गया है, जो 109 बीएचपी/190 एनएम और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ 109 बीएचपी/205 एनएम का आउटपुट जेनरेट करता है। यह कार में 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में दी गई है। इस कार की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9 लाख रुपये से लेकर 14 लाख रुपये हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here