सीआईडी फेम दिनेश फडनीस को पड़ा दिल का दौरा

जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं अभिनेता, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

0
74

Mumbai: सीआईडी के दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis), जो शो में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, कथित तौर पर अस्पताल में भर्ती हैं और अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

लंबे समय से चल रहे क्राइम शो सीआईडी में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, CID के कलाकारों और क्रू को हाल ही में उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में अवगत कराया गया था, जिसके बाद उनमें से कई लोग शनिवार को उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए अस्पताल पहुंचे।

दिनेश फडनीस का स्वास्थ्य

एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, ”दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) वेंटिलेटर सपोर्ट के साथ जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।” रिपोर्ट में कहा गया है कि दिनेश की हालत शुक्रवार रात की ‘गंभीर स्थिति’ की तुलना में शनिवार को थोड़ी बेहतर थी। दिनेश की उम्र पचास के पार है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता फिलहाल मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

एक पपराज़ो द्वारा दिनेश फडनीस के स्वास्थ्य पर एक पोस्ट साझा करने के बाद, कई लोगों ने अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “आइए उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद करते हैं।” दूसरे ने कहा, “जल्दी ठीक हो जाओ।” एक तीसरे ने टिप्पणी की, “फ्रेडरिक को हमारी प्रार्थनाओं की आवश्यकता है (हाथ जोड़ने वाली इमोजी)।”

दिनेश फडनीस का करियर

सीआईडी पर फ्रेडरिक्स का किरदार निभाकर दिनेश (Dinesh Phadnis) एक घरेलू नाम बन गए और लगभग 20 वर्षों तक इस शो का हिस्सा रहे। सीआईडी, जिसका नेतृत्व अभिनेता शिवाजी साटम ने एसीपी प्रद्युम्न के रूप में किया था, 1998 में प्रसारित हुआ और यह भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन शो में से एक था। यह श्रृंखला सोनी टीवी पर 20 वर्षों तक प्रसारित हुई।

सीआईडी के अलावा दिनेश हिट टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी कैमियो रोल में नजर आए थे। उन्होंने कुछ फिल्मों में छोटी भूमिकाएं भी की हैं। दिनेश को सरफरोश और सुपर 30 जैसी हिंदी फिल्मों में देखा गया था।

दिनेश अक्सर अपनी शूटिंग के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी बेटी और पत्नी के साथ जन्मदिन से लेकर अपने दोस्तों और सह-कलाकारों के साथ मुलाकात तक सब कुछ रिकॉर्ड करते हैं। दिनेश इंस्टाग्राम पर अपनी हेल्थ और फिटनेस जर्नी की तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं।