चित्रकूट: दबंगों ने महिला दुकानदार के साथ की थी मारपीट, पुलिस ने किया खुलासा

0
18

उत्तर प्रदेश की चित्रकूट (Chitrakoot) पुलिस ने महिला के साथ मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में कार्रवाई की।

घर में घुसकर विधवा महिला के साथ दबंगों ने की थी मारपीट

चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में कुछ दिन पहले विधवा महिला की दुकान में घुसकर दबंग के द्वारा मारपीट और सामान लूटने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से महिला की दुकान से लूट गया सामान बरामद किया गया। बताते चलें कि मामला 17 जनवरी के मारकुंडी इलाके का है। ममता गुप्ता नाम की एक महिला दुकान किए हुए हैं उसने थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें बताया था कि उसकी दुकान में दो दबंग गुस्सा आए थे और उसने मारपीट करते हुए हमारा सामान लूट लिया था। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और लूट करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनको लेकर पता चला कि दोनों आरोपी झांसी के रहने वाले हैं।

पकड़े गए आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म

मारकुंडी पुलिस के द्वारा मारपीट और लूट की घटना का खुलासा किए जाने के मामले को लेकर पकड़े गए आरोपियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने दो अन्य साथियों के साथ बीती 17 -18 जनवरी को मारकुंडी बाजार में एक महिला के घर में स्थित दुकान में लूटपाट की थी । साथ में लूट में मिले माल को अन्य लोगों ने यही छुपा दिया था। जिसे लेने के लिए वह आए थे और पुलिस द्वारा उन्हें पकड़ लिया गया। गिरफ्तारी में मारकुंडी थाना प्रभारी मनीष कुमार, एस ओ जी प्रभारी एमपी त्रिपाठी, मुख्य मार्च, नितेश समाधिया, सतीश कुमार , शिवलाल, राघवेंद्र सिंह, रोशन सिंह, ज्ञानेश मिश्रा, रोहित सिंह, आशीष यादव, पवन राजपूत आदि मौजूद रहे। इस मामले में पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, चाकू लूटे गए 12500 रुपएसोनी चांदी के जेवर और मोबाइल आदि सामान बरामद किया।