हापुड़ के सिखेड़ा गांव में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

जिसके लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगभग 2 बजकर 50 मिनट पर सभा स्थल के मंच पर पहुंचे।

0
26

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिखेड़ा गांव में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। आपको बता दें अमरोहा,गढ़मुक्तेश्वर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने चौधरी कंवर सिंह तंवर को प्रत्याशी बनाया है। जिसके लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगभग 2 बजकर 50 मिनट पर सभा स्थल के मंच पर पहुंचे।

यहां पहुंचकर उन्होंने पंडाल में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं व नागरिको का हाथ जोड़कर अभिवादन किया इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने मंच से बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारों में हमारी बहन बेटियां व पढ़ने के लिए डर के कारण नहीं जा पाती थी साथी व्यापारियों को भी अपना व्यापार करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था लेकिन जब से हमारी सरकार आई है।

तब से अपराधियों को लगातार मिट्टी में मिलाया जा रहा है और प्रदेश को बिल्कुल भय मुक्त बनाया जा रहा है तो वही वर्तमान में जो अमरोहा गढ़मुक्तेश्वर से सांसद कुँवर दानिश अली के ऊपर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोग रहते यहां पर हैं खाते यहां की हैं लेकिन गाते कहीं और की हैं। जिन्हें भारत माता की जय बोलने की आपत्ति है ऐसे व्यक्ति को पहले आपने लोकसभा में भेजा था।

अबकी बार ऐसी गलती नही होनी चाहिए और सबसे बड़ी बात जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनी है तभी से पाकिस्तान भय में है अगर कहीं भी कोई भी गलती से पटाखा छोड़ देता है तो पाकिस्तान की सबसे पहले प्रक्रिया आती है कि इसमें हमारा कोई हाथ नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का है पाकिस्तान में इस कदर भय व्याप्त है। साथ ही सपा सरकार के पूर्व मंत्री आजम खान पर कटाक्ष करते हैं उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में अगर आजम खान की भैंस खो जाती थी तो उसे ढूंढने के लिए पूरे उत्तर प्रदेश की पुलिस लग जाती थी लेकिन जब से उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार आई है तब से किसी बदमाश की हिम्मत नहीं है कि किसी की एक सूई को भी हाथ लगा सके।