चौधरी चरण सिंह की सबसे बड़ी प्रतिमा का कल मुख्यमंत्री करेंगे उदघाटन

0
46

मुरादाबाद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शनिवार को मुरादबाद के बिलारी में किसान महासम्मेलन में आएंगे। डीआईजी मुनिराज जी और एसएसपी हेमराज मीना ने पुलिस अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री करीब एक घंटे कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। हवाई पट्टी से कार्यक्रम स्थल तक सात एएसपी, 34 सीओ और करीब तीन हजार पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा। मुरादाबाद में कल सीएम योगी किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। डीएम और डीआईजी ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

सुरक्षा में तीन हजार पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शनिवार बिलारी में किसान महासम्मेलन में आएंगे। डीआईजी मुनिराज और एसएसपी हेमराज मीना ने पुलिस अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री बिलारी में करीब एक घंटे मौजूद रहेंगे।

भीड़ जुटाने के लिए जाट महासभा ने झोंकी ताकत

अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा की तहसील इकाई ने किसान दिवस के मौके पर 23 दिसंबर को होने वाले समारोह और किसान महाकुंभ सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। राशन कोटेदार संघ व प्रधान संगठन ने भी गांवों में लोगों से संपर्क कर कार्यक्रम में आने का आह्वान किया है।

सबसे बड़ी प्रतिमा का करेंगे उद्घाटन

मुख्यमंत्री (Chief Minister Yogi Adityanath) देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की सबसे बड़ी प्रतिमा का उद्घाटन करेंगे। ये प्रतिमा करीब 51 फुट ऊंची है। बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री की ये सबसे बड़ी प्रतिमा होगी।