दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को किया याद

सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगर इन्होंने एक भी बढ़िया स्कूल बनाया होता तो इन्हें सरकार तोड़ने की जरूरत नही होती, जनता इन्हें खुद ही अपना समर्थन दे देती।

0
34

दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को याद किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज जब हम बजट पर चर्चा कर रहे हैं तो मुझे अपने छोटे भाई मनीष सिसोदिया की याद आ रही है। यह हमारी सरकार का 10वां बजट है। पिछले नौ बजट मनीष सिसोदिया ने पेश किए थे और मुझे उम्मीद है कि वह अगले साल इसी विधानसभा में हमारी सरकार का 11वां बजट पेश करेंगे।

अरविन्द केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि श्रीराम अगर आज होते तो उनके घर भी भाजपा सीबीआई और ईडी को भेज देते और बंदूक रखकर उनसे पूछते की भाजपा में आना है या जेल जाओगे। सभी पार्टियों को तोड़ दो, ईडी, सीबीआई के जरिये सभी पार्टियों को खत्म कर दो न पार्टी रहेगी तो चुनाव ही नहीं होंगे। इनको गुजरात में मौका मिला था, एक भी स्कूल अच्छा नहीं मिला, एक टेंट का स्कूल लगवाकर पांच बच्चे एक फर्जी टीचर के साथ पीएम ने फोटो खिंचवा ली।

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर इन्होंने एक भी बढ़िया स्कूल बनाया होता तो इन्हें सरकार तोड़ने की जरूरत नही होती, जनता इन्हें खुद ही अपना समर्थन दे देती। उत्तराखंड में इन्होंने कांग्रेस की सरकार तोड़ दी, महाराष्ट्र में आघाडी सरकार को गिरा दिया। अपनी तोड़ फोड़कर सरकार बना ली, ये पूरे देश में सभी पार्टियों को खत्म देना चाहते हैं। हिटलर ने तीन महीने में सभी को खत्म कर दिया, इन्होंने 10 साल लगा दिये। अगर श्री राम होते तो उन्हे भी बंदुक के दम पर कहते हमारी पार्टी में आ जाओ।

उन्होंने कहा कि अब मुझे जेल में डालने की तैयारी है। भाजपा में मेरे कई मित्र हैं, वे कहते हैं वो केजरीवाल को अंदर करना चाहते हैं इसके बाद फ्री बिजली खत्म कर देंगे, इसके बाद बढ़िया स्कूल बर्बाद कर देंगे। जितने समन भेजोगे उतने ही स्कूल बनाऊंगा, अगर केजरीवाल के स्कूल और अस्पताल देख लोगे तो हमसे मोहब्बत हो जायेगी।