मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

अशोक गहलोत ने कहा, पहले राहुल गांधी ने नहीं कहा था सूटबूट की सरकार। जब पहली बार पीएम बने तो मोदी का सूट लंदन से बनकर आया था।

0
36

राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) कहा, “मैंने अपनी जिंदगी में एक प्लॉट नहीं खरीदा है। एक फ्लैट नहीं खरीदा है। मैंने एक ग्राम सोना भी नहीं खरीदा है। क्या वो मुझसे बड़े फकीर होंगे? उनका चश्मा ढाई लाख का है? मुझसे क्या सुनना चाहते हैं वो?”

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा, “पहले राहुल गांधी ने नहीं कहा था सूटबूट की सरकार। जब पहली बार पीएम बने तो मोदी का सूट लंदन से बनकर आया था। 10 लाख का सूट था वो, जैसे ही राहुल गांधी ने सूट बूट की सरकार बताकर अटैक किया, उस कोट को बेचना पड़ा।”

अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने आगे कहा, “मेरी बेटी की शादी हुई तो मेरी वाइफ ने कोई 90 हजार के चैक दिए होंगे। एमएलए-एमपी को फ्लैट मिलते हैं तो 40 साल पहले कोई 90 हजार का प्लॉट मानसरोवर में मिला था। वो प्लॉट 10 साल की किश्तों में दिया। एमपी को दिल्ली में फ्लैट मिलता है। वह द्वारका में है। उसका कोई 15 हजार किराया आता है, कैसा फ्लैट होगा वो? उसकी 15 साल तक किश्तें चुकाईं।”

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा, “पीएम मोदी का जो बयान है, उससे ऐसा लग रहा है कि वो हिन्दुओं के प्रधानमंत्री हैं, केवल बीजेपी के प्रधानमंत्री हैं।”