Chhattisgarh: धमतरी जिले के MLA को गांव वालों ने खदेड़ा

मामला यहां तक बढ़ गया कि कार्यक्रम के दौरान विधायक ओमकार साहू के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगने लगे।

0
25
Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों का जनप्रतिनिधि होता है। आम तौर पर लोग विधायक को सम्मान की निगाह से देखते हैं और हर दुख-सुख में उनसे शामिल होने की उम्मीद भी रखते हैं। विधायक ओमकार साहू के साथ हुई घटना से ग्रामीणों में तनाव और असंतोष फैल गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि ग्राम बिजनापुरी में मानस सम्मेलन के समापन कार्यक्रम के दौरान विधायक को विरोध और विरोध का सामना करना पड़ा।

खबरों के मुताबिक, विधायक द्वारा युवाओं द्वारा आयोजित एक क्रिकेट कार्यक्रम के लिए चंदा देने से इनकार करने और कथित अपमानजनक टिप्पणियों के कारण ग्रामीणों ने अपना असंतोष व्यक्त किया। मामला यहां तक बढ़ गया कि कार्यक्रम के दौरान विधायक ओमकार साहू के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगने लगे।

इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि कार्यक्रम के बीच विधायक ओंकार साहू मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। तनावपूर्ण माहौल और ग्रामीणों के विरोध के कारण विधायक को अचानक गांव छोड़ना पड़ा। कथित तौर पर गुस्साए युवाओं ने विधायक का पीछा किया और तब तक ‘मुर्दाबाद’ के नारे लगाते रहे जब तक वह अपनी पनी गाड़ी में बैठकर वापस नहीं चले गए। तब तक आक्रोशित युवाओं ने विधायक का पीछा करते हुए मुर्दाबाद के नारे जोर जोर से लगाते रहे। विधायक के साथ हुई इस हरकत की अब पूरे धमतरी जिले में चर्चा हो रही है कि विधायक को गांव वालों ने खदेड़ दिया।