छत्तीसगढ़: कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, तीन लोगो की मौत

एक आईपीएस अधिकारी के माता-पिता और नानी की मौत हो गई है। ये एक्सीडेंट जिले के जामुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत खेदामारा गांव के करीब हुआ।

0
33

छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक बड़ी खबर सामने आयी है। यहाँ दुर्ग में एक भीषण हादसा हुआ है, जिसमें एक आईपीएस अधिकारी के माता-पिता और नानी की मौत हो गई है। ये एक्सीडेंट जिले के जामुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत खेदामारा गांव के करीब हुआ। इस एक्सीडेंट में जिस आईपीएस के परिजनों की मौत हुई, उनकी पोस्टिंग लद्दाख में है और उनका नाम पी डी नित्या है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में लेह जिले की पुलिस अधीक्षक पी.डी.नित्या के माता-पिता और उनकी 80 साल की नानी की मौत हो गई।उन्होंने बताया कि भिलाई शहर के स्मृति नगर के निवासी, पुलिस अधिकारी के माता-पिता और नानी किसी काम से मंगलवार को जिले के बेरला गांव गए थे। वापसी में जब वह रात लगभग नौ बजे खेदामारा गांव के करीब पहुंचे, तभी उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई।

इस घटना में कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को रोका और ट्रक चालक करण सागर को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।