यहाँ देखें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड क्रूज पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें

जुलाई में अपनी शादी से पहले, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड क्रूज पार्टी की नई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं।

0
4

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड क्रूज पार्टी (grand cruise party) की नई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। यह क्रूज पर जोड़े की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी थी, जो 29 मई को इटली (Italy) में शुरू हुई और 1 जून को फ्रांस (France) में समाप्त हुई।

पार्टी के दौरान एक कार्यक्रम में, राधिका ने तमारा राल्फ हाउते कॉउचर गाउन में अपना जलवा बिखेरा। ऑफ-शोल्डर व्हाइट डबल साटन ड्रेप्ड पहनावे में एक ओवरस्कर्ट था, जिसे सफेद रेशमी गुलाब और जड़े हुए क्रिस्टल गुलाब से सजाया गया था।

राधिका ने अपने पहनावे को पूरी तरह से बयां कर दिया क्योंकि उन्होंने एक्सेसरीज़ को छोड़ दिया और सिर्फ़ गुलाब से सजी टियारा को चुना। सूक्ष्म मेकअप की मदद से, उनकी विशेषताओं को उभारा गया। आपको बता दे कि राधिका ने अपनी स्टाइलिस्ट रिया कपूर (Rhea Kapoor) द्वारा साझा की गई शानदार तस्वीरों में एक सुंदर तस्वीर खिंचवाई।

दूसरी ओर, अनंत ने काले रंग की कढ़ाई वाली बंदगला जैकेट और पैंट पहनी थी।

यहाँ तस्वीरें देखें:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज़ पार्टी (grand cruise party) से पहले जामनगर (Jamnagar) में एक भव्य प्री-वेडिंग गाला का आयोजन किया गया था, जिसकी शुरुआत 28 फरवरी को ‘अन्न सेवा’ से हुई थी, उसके बाद 1-3 मार्च को दोस्तों और परिवार के साथ तीन दिवसीय उत्सव मनाया गया। इसका समापन जामनगर में रिलायंस टाउनशिप में एक भव्य रिलायंस डिनर के साथ हुआ। जामनगर में उत्सव के लिए 1,000 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था, जिनमें मशहूर हस्तियाँ, खिलाड़ी और उद्योगपति शामिल थे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी करेंगे। तीन दिनों तक चलने वाली उनकी शादी में तीन कार्यक्रम होंगे – 13 जुलाई को ‘शुभ विवाह’ और उसके बाद ‘शुभ आशीर्वाद’ और 14 जुलाई को ‘मंगल उत्सव’ या शादी का रिसेप्शन।

अनंत अंबानी मुकेश (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। वह रिलायंस इंडस्ट्रीज, जियो प्लेटफॉर्म्स, रिलायंस रिटेल वेंचर्स, रिलायंस न्यू एनर्जी और रिलायंस न्यू सोलर एनर्जी के बोर्ड में निदेशक के रूप में कार्य करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here