चरणजीत सिंह चन्नी ने अरविन्द केजरीवाल को लेकर कही ये बात

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सोमवार को जालंधर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में एक रोड शो करेंगे।

0
8

लोकसभा चुनाव के लिए छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है। अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होगा। उससे पहले चुनाव प्रचार का दौर तेज हो गया है। अंतिम चरण में मतदान को अपने पक्ष में करने के लिए तमाम राजनीतिक दलों की ओर से चुनावी सभा और रोड शो का दौर जारी है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सोमवार को जालंधर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में एक रोड शो करेंगे।

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के रोड शो से पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने उन पर जुबानी हमला बोला है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सीएम केजरीवाल से सवाल किया है कि वह ये बताएं कि उन्होंने साफ सुथरा प्रशासन देने का वादा किया था, जो पूरा नहीं किया। जालंधर सहित पंजाब में नशे का कारोबार और सट्टे का कारोबार कैसे चल रहा है। उन्होंने कहा कि आप छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले सांसद सुशील कुमार रिंकू और शीतल अंगूराल कैसे अवैध कारोबार चला रहे हैं।

‘आप’ विधायक रमन अरोड़ा पर भी उन्होंने इन कारोबार को चलाने में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल यहां आए हैं तो जो गुंडागर्दी और लूटपाट की वारदात हो रही है, उसका जवाब देकर जाएं। जालंधर के हल्का शाहकोट में नाजायज माइनिंग रोकने गए माइनिंग अधिकारियों पर हुए हमले को लेकर उन्होंने कहा कि माइनिंग विभाग के अधिकारी जब नाजायज माइनिंग को रोकने गए तो उन पर हमला किया हुआ, गोलियां चलाई गईं। अधिकारियों को अपनी जान बचाकर भागनी पड़ी।

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि सीएम अरविन्द केजरीवाल को पूछना चाहता हूं कि इस पूरे मामले में उनके लोगों और विधायकों का क्या रोल है। चरणजीत सिंह चन्नी ने आगे कहा कि इस पूरे मामले में माइनिंग अधिकारियों की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। उन सभी लोगों के नाम सामने आने चाहिए, जो नाजायज माइनिंग करवा रहे हैं।