चंदौली: ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर जमकर काटा हंगामा, हत्या का लगाया आरोप

0
7

यूपी के चंदौली (Chandauli) में एक युवक का नहर में उतरता हुआ शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाद में शव पोस्टमार्टम होने के बाद घर पहुंचा तो परिवार के लोगों ने हंगामा काटा और शव सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया।

सड़क पर शव रखकर स्थानीय लोग जमकर काटते रहे हंगामा

चंदौली (Chandauli) जिले के इलिया थाना क्षेत्र के लेदवा कला गांव के 22 वर्षीय निवासी राजकुमार बनवासी का शव नहर में संदिग्ध अवस्था में मिला था। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया था। पोस्टमार्टम की कार्रवाई होने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सुपुर्द किया था, उसके बाद परिजनो ने इलिया लेवा मार्ग पर शव को रखकर हत्या की आशंका जताते हुए हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे,जिसके कारण कुछ देर के लिए आगमन पूरी तरह से बाधित हो गया। सूचना के बाद तहसीलदार चकिया तथा क्षेत्राधिकारी मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। परिजनों से बातचीत कर किसी तरह सड़क के जाम को छुड़ाया गया और अंत्येष्टि करने के लिए शव के साथ परिजनों को भेजा गया। जानकारी के अनुसार मृतक राजकुमार बीती रात अपने घर से खेत पर सोने के लिए साइकिल से निकला था लेकिन वह अपने खेत पर नहीं पहुंचा और बीच में ही सुबह नहर में उसका शव मिला, जिस पर परिजन हत्या कर शव फेकने की आशंका जाता रहे हैं और अपराधियों को गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं ।

इस संबंध में सीओ चकिया आशुतोष कुमार ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि आसपास के लोगों से जानकारी मिली है कि मृतक शराब पीने का आदी था नशे की हालत में भी नहर में गिर सकता है सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here