Mahendra Nath Pande

यूपी के चंदौली (Chandauli) में विश्वकर्मा गौरव सम्मान के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडे पहुंचे। यहां पर उन्होंने इंडिया गठबंधन को लेकर जमकर चुटकी ली और कहा कि यह गठबंधन कभी भी गिर सकता है।

विश्वकर्मा समाज के लोगों का हमारी सरकार कर रही उत्थान

चंदौली (Chandauli) जिले में विश्वकर्मा समाज को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा के केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडे पहुंचे। यहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं उन्होंने गठबंधन पर जमकर निशाना साधने का काम किया। बताते चलें कि नरसिंहपुर गांव में विश्वकर्मा गौरव सम्मान का आयोजन किया गया। इस आयोजन में भारी संख्या में लोग शिरकत करने के लिए पहुंचे जहां पर भाजपा के केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि हमारी सरकार ने हमेशा से विश्वकर्मा समाज के लोगों का उत्थान करने का काम किया है। हालांकि पिछली सरकार ने विश्वकर्मा लोगों का उत्पीड़न किया है उनसे वोट तो ले लिया लेकिन उनके तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं दिया। हमारी सरकार विश्वकर्मा समाज के लोगों को साथ में लेकर चल रही है।

महेंद्र नाथ पांडे ने विपक्ष पर साधा निशाना

विपक्षी दलों के तरफ से तैयार किए गए इंडिया गठबंधन को लेकर महेंद्र नाथ पांडे ने मायावती के इंडिया गठबंधन मे शामिल होने पर तनातनी को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि अभी गठबंधन में ठीक से गांठ नहीं पड़ी है ,छुट्टा छुट्टी होता रहेगा और जनता मोदी जी को दो तिहाई से अधिक बहुमत से तीसरी बार सरकार बनाएगी।कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के एक बयान पर उन्होने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर निर्माण पर कभी श्रेय लेने का काम नहीं किया। भाजपा ने राम मंदिर आंदोलन को समर्थन जरूर दिया था। अब वह पल दूर नहीं है जब लोग अपनी आंखों से भव्य राम मंदिर का दीदार कर सकेंगे।