चंदौली: केंद्रीय मंत्री ने मोदी सरकार की जमकर की तारीफ

0
4

यूपी के चंदौली (Chandauli) में पहुंचे केंद्रीय मंत्री जितेंद्र प्रसाद ने देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीख की और कहा कि जनता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार जनता की सेवा करने का मौका दिया है।

कृषि विज्ञान में कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे केंद्रीय मंत्री

चंदौली (Chandauli) जिला मुख्यालय के कृषि विज्ञान परिसर में पीएम किसान सम्मान निधि की धराशि ट्रांसफर करने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें केंद्रीय मंत्री जीतिन प्रसाद ने किसानों को संबोधित करने के साथ ही सरकार की योजनाओं का बखान किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम का भी सजीव प्रसारण हुआ। इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने अपने संबोधन के दौरान बार-बार लोगों से ताली बजाने का आग्रह करते दिखे। कहा कि लोगों के ताली बजाने से हम लोगों को उर्जा मिलती हैं।

देश के किसानों के भेजी गई सम्मान निधि

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के द्वारा तीसरी बार पद ग्रहण करने के बाद किसानों से संवाद और सम्मान निधि को ट्रांसफर करने का फैसला किया। कहा कि चंदौली कृषि प्रधान जिला हैं। यहां धान और गेंहू के साथ सब्जियों की खेती होती हैं। ऐसे में किसानों के खाते में सम्मान निधि पहुंचने के बाद उन्हे काफी सहूलियत मिली होगी। क्योकि धान की नर्सरी डालने के बाद किसानों को खरीफ की खेती की अन्य जरूरतों को पूरा करना हैं।इस दौरान राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह, राज्यसभा सांसद साधना सिंह,मौजूद रही उन्होंने कहा कि देश को सशक्त बनाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी का यह फैसला काफी सराहनीय कदम हैं। भारत अब विश्व की सबसे बड़ी शक्ति बनने की ओर अग्रसर हैं। इसमें किसानों का योगदानल भी अमूल्य हैं। ऐसे में किसानों की आय बढ़ाने के लिए सरकार ने हर संभव प्रयास किया हैं। जो आगे भी निरंतर चलता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here