चंदौली: अखिलेश यादव को केंद्रीय मंत्री ने दिया ज्ञान

0
29

यूपी की चंदौली (Chandauli) जिले की जनता को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्राम सड़क योजना के तहत 8 करोड़ 37 लाख रुपए की सौगात दी है। जिसके तहत जनपद वासियों में खुशी के लहर देखने को मिल रही है।

केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना

चंदौली (Chandauli) जिले में केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री व स्थानीय सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने नियामताबाद विकास खंड के गौरी में नव निर्मित 3 सड़कों का लोकार्पण किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री व चंदौली के भाजपा के सांसद प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र पांडे ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्चुअल मध्यम से 18 किलोमीटर की सड़क का उद्घाटन किया गया है ।जो पूरी तरह से बनकर तैयार है ।2 सड़क नियमताबाद में और एक धानापुर ब्लॉक में बनी हुई है। वही कपिल सिब्बल द्वारा मुख्य चुनाव आयुक्त के इस्तीफा देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह किन परिस्थितियों में हुआ है उसका परीक्षण के बाद बताउगा । अखिलेश यादव द्वारा मोदी के लिए जुगांटी शब्द कहने पर केंद्रीय मंत्री ने दिया ज्ञान कहा जुगंटी शब्द कहीं नहीं बनता और मैं हिंदी में एचडी हूं हमसे आकर के अखिलेश सीख ले।हिंदी शब्दकोश से पहले शब्दों की जानकारी कर ले और देश को प्रधानमंत्री की गारंटी पर भरोसा है।

केंद्रीय मंत्री ने सरकार की गिनाई खूबियां

केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम में सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और कहा कि भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के नारे को सार्थक किया है।उन्होंने लोगों को संबोधन में कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता के उत्साह को देखते हुए इस बार 400 के पार का लक्ष्य हासिल करने में कोई मुश्किल नहीं है।कार्यक्रम में प्रगतिशील पार्टी व कांग्रेस छोड़कर आये लोगों को केंद्रीय मंत्री ने माला व पार्टी का दुपट्टा ओढ़ाकर भाजपा में शामिल किया।