चंदौली: छात्रों ने मतदाता जागरूकता रैली निकालकर लोगों को किया जागरूक

0
18

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चंदौली (Chandauli) में प्रशासन के द्वारा छात्रों के जरिए मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। इस दौरान लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने का काम किया गया।

छात्र-छात्राओं ने मतदान को लेकर निकाली रैली

देश में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत चंदौली (Chandauli) जिले के नौगढ़ बाजार में राजकीय इंटर कालेज के छात्र एवं छात्राओं ने मतदाता जागरूकता अभियान के क्रम में लोगों को जागरूक किया।इस दौरान छात्रों ने भ्रमण करते हुए क्षेत्र के लोगों से मतदान करने की अपील की हैं। इस दौरान लोगों को बताया गया कि मतदान करना आपका अधिकार है आप मतदान के दिन स्वतंत्र होकर अपना मतदान करें।

मतदाता जागरूकता रैली में मौजूद रहे अधिकारी

इस मतदाता जागरूकता अभियान के क्रम में एक जागरुकता रैली का भी आयोजन किया गया,जो कालेज परिसर से शुरू होकर नौगढ़ बाजार का भ्रमण करते हुए वापस कालेज परिसर पर जाकर समाप्त हुई।रैली में शामिल छात्र एवं छात्राएं मतदान के प्रति जागरूकता पैदा करने वाले नारे लिखी तख्तियां हाथ में लिए देशभक्ति नारे लगा रहे थे।रैली के माध्यम से लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया गया और ग्रामीणों से लोकतंत्र को सशक्त बनाने के लिए मतदान करने की बात कही। मतदाता जागरूकता रैली में उप जिलाधिकारी नौगढ़ आलोक कुमार, क्षेत्राधिकारी नौगढ़ कृष्ण मुरारी शर्मा,खण्ड विकास अधिकारी अनिल कुमार,थानाध्यक्ष नौगढ़,कालेज के प्रधानाचार्य,नायब तहसीलदार के अलावा छात्र-छात्राओं सहित शिक्षकों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है।