चंदौली: दुकानदार ने दुकान के अंदर फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

0
30

यूपी के चंदौली (Chandauli) में एक दुकानदार ने अपनी दुकान के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

सर्राफा दुकानदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

चंदौली (Chandauli) जिले के अलनगर थाना क्षेत्र के तारापुर बाजार में दिनदहाड़े S S तेज ज्वेलर्स के नाम से दुकान चला रहे दुकानदार सोनू पटेल ने अपनी दुकान में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया जिससे हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच की कार्यवाही में जुट गई ।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के तारा जीवनपुर चौकी अंतर्गत तारापुर बाजार में S S तेज ज्वेलर्स के नाम से दुकान चला रहे सोनू पटेल ने मंगलवार को दोपहर में अपने दुकान में ही सटर नीचे कर पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। इस घटना की जानकारी तब हुई जब बगल में ही उसके पड़ोसी दुकानदार की पत्नी ने उसके ।मोबाइल पर किसी काम के लिए फोन किया और जब कई घंटी जाने के बाद फोन नहीं उठा तो उसका पुत्र जाकर दुकान में देखा तो वह अंदर का दृश्य देखकर सन्न रह गया और चिल्लाने लगा जिससे आसपास के लोग मौके पर जुट गए।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

दुकानदार के द्वारा फांसी लगाई जाने के मामले में पड़ोसी दुकानदार ने शाह कुटी हनुमानपुर मुगलसराय निवासी उसके परिजनों को सूचित किया ।जिस पर आनन फानन में परिजन भी मौके पर पहुंच गए सूचना के बाद अलीनगर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई ।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई ।परियों ने बताया कि सोनू पटेल बीमारी के कारण इन दीनों अवसाद से ग्रसित था। जिसकी दवा भी चल रही थी और इसी के कारण उसने इस तरह का कठोर कदम उठाया ।हालांकि पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। इस संबंध में अलीनगर थाना अध्यक्ष शेषधर पांडे ने बताया कि प्रथम दृष्टया अवसाद से ग्रसित होने के कारण आत्महत्या की घटना प्रतीत हो रही है।मृतक का दवा भी चल रहा था अन्य पहलुओ की जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।