चंदौली: पुलिस ने पीड़ित को दी जेल भेजने की धमकी, तो पीड़ित पहुंच गया विधायक के पास

0
19

यूपी के चंदौली (Chandauli) से एक मामला सामने आया है। यहां दो पक्षों के बीच मारपीट और झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद एक पक्ष के लोगों ने थाने में शिकायत की तो उन्हें जेल भेजने की पुलिस ने धमकी दे डाली।

दो पक्षों के बीच हुआ था झगड़ा

चंदौली (Chandauli) से एक मामला सामने आया है। यहां पर एक पीड़ित ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि वह हमारी मदद नहीं कर रही और उल्टा जेल भेजने की धमकी दे रही है। बताते चलें कि मामला कोतवाली क्षेत्र के देवरापुर इलाके की है। यहां दो पक्ष रहा करते हैं दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और झगड़ा इस कदर बड़ा की दोनों पक्ष एक दूसरे के ऊपर हमला करने लगे। इस हमले में एक पक्ष के लोग घायल हो गए। जब इस मामले में पीड़ित पक्ष थाने में पहुंचा तो पुलिस ने उसको जेल में बंद करने की धमकी दे डाली। जिसके बाद से पीड़ित काफी परेशान है और मदद की गुहार लगा रहा है।

पीड़ित ने भाजपा विधायक से की मुलाकात

पुलिस से परेशान किए जाने के बाद पीड़ित गोविंद कुमार ने सैयद राजा इलाके से बीजेपी के विधायक सुशील सिंह ने पीड़ित की फरियाद को सुना। जहां विधायक ने पूरे मामले को सुनने के बाद पुलिस अधिकारी से इस मामले में बातचीत की और पीड़ित को न्याय दिलाने की बात कही। इस मामले में थाना अध्यक्ष सकलडीहा राजीव सिंह ने बताया कि देवरापुर गांव में यादव व दलित वर्ग के दो पक्षों में शुक्रवार की रात में मारपीट हुई थी जिसमें यादव पक्ष द्वारा पहले ही तहरीर दे दिया गया था दलित वर्ग द्वारा शनिवार को तहरीर दिया गया था उसमें लूट भी दर्शाया गया था। जिस पर जांच की गई तो मारपीट का मामला प्रकाश में आया जिस पर रविवार को दलित वर्ग का भी मुकदमा एससी-एसटी कानून के तहत दर्ज कर दो लोगों का मेडिकल कराया गया है और एक महिला घायल है जो जिला अस्पताल में भर्ती है उसका भी मेडिकल सोमवार को कराया जाएगा।