चंदौली: आरक्षण के नाम पर देश का विभाजन करना चाहता विपक्ष: सीएम yogi

0
6

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंदौली (Chandauli) में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी पार्टी की खूबियों के बारे में बताया तो वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया।

विपक्ष पर सीएम योगी ने जमकर साधा निशाना

चंदौली (Chandauli) जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पूर्वांचल के कई जिलों में ताबड़तोड़ दौरा चल रहा है।इसी क्रम में सीएम पहुंचे।यहां मुगलसराय में आयोजित जनसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय के पक्ष में वोट मांगा। सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परम रामभक्त हैं।उन्होंने 500 वर्षों के बाद अयोध्या में रामलला को दिव्य और भव्य मंदिर में विराजमान किया है। वहीं रामद्रोही और राष्ट्र विरोधी सपा और कांग्रेस कहती है कि सत्ता में आएंगे तो पर्सनल लॉ लागू करेंगे। सीएम ने कहा कि इसका मतलब वह तालिबानी शासन लागू करना चाहता है,जिसमें बेटियों को स्कूल और महिलाओं को बाजार नहीं जाने दिया जाएगा।उन्हे बुर्का पहनना पड़ेगा। हम ऐसा नहीं होने देंगे।सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने साफ-साफ कह दिया है कि भारत में सिर्फ बाबा साहब का ही संविधान चलेगा। इंडी गठबंधन जनता जनार्दन को गुमराह कर रही है कि देश में एनडीए सरकार आएगी तो संविधान बदल देगी, लेकिन वह इनके झूठ को समझ गयी है।जनता अच्छी तरह से जानती है कि मोदी सरकार ने ही बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का सम्मान किया है। मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों बाबा साहब के पंच तीर्थ बनाए हैं।

हमारी सरकार में तेजी से हुआ विकास कार्य

सीएम योगी ने कहा कि चंदौली विकास के नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।आज सबसे अधिक वॉटर वे का लाभ चंदौलीवासियों को ही मिल रहा है। वहीं विरासत का सम्मान भी हो रहा है। यहां पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर बना स्मारक इसका जीता जागता उदाहरण है। सीएम ने कहा कि काशी में काशी विश्वनाथ धाम के साथ ही भगवान मारकंडेय धाम का सौंदर्यीकरण सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। चंदौली में बाबा कीना राम के नाम पर मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार है। यहां की सड़कें फोर लोन की बन रही हैं। यहां पर फ्लाईओवर और पुल का जाल बिछाया जा रहा है।