चंदौली: जंगल में बनाई जा रही थी नकली शराब पहुंच गई पुलिस, एक को पकड़ा

0
19

यूपी के चंदौली (Chandauli) में नौगढ़ के जंगल कुछ लोगों के द्वारा नकली शराब बनाने का काम किया जा रहा था तभी अचानक से पुलिस पहुंच गई। जहां से पुलिस ने एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया और नकली शराब बनाने का सामान भी बरामद किया।

चुनाव से पहले नकली शराब पर पुलिस की कार्रवाई

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान बस कुछ ही दिनों में होने वाला है। ऐसे में नकली शराब बनाने वाले और अवैध तरीके से शराब को बेचने वाले लोगों पर चंदौली (Chandauli) की पुलिस कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है। वहीं आपूर्ति के लिए नौगढ़ के घने जंगल के बीच भट्टी चढ़ाकर बनाई जा रही कच्ची शराब के मामले का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मौके से बनाई गई कच्ची शराब,उसे बनाने के उपकरण और शराब बनाने में काम आने वाला कच्चा माल बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में नकली शराब पर की जा रही कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक डा.अनील कुमार के निर्देश पर लोकसभा चुनाव में अवैध शराब की बिक्री,आपूर्ति और निर्माण को रोकने के लिए पुलिस द्वारा चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत नौगढ़ पुलिस ने भ्रमण के दौरान थाना क्षेत्र अंतर्गत मलेवर गांव के समीपवर्ती जंगल में छापामार कार्रवाई की है।इस दौरान पुलिस ने जनपद चंदौली के थाना नौगढ़ क्षेत्र के मलेवर गांव निवासी बेनी उम्र(57वर्ष) पुत्र जगरदेव को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने मौके से भट्टी चढ़ाकर निर्मित की गई 15 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण को भी बरामद किया है।छापामार टीम ने इस दौरान मिले सैकड़ों लीटर लहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया।वहीं पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ चालानी कार्यवाही की हैं।