चंदौली: मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन हुआ अलर्ट

0
24

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 9 मार्च को चंदौली (Chandauli) में पहुंच रहे हैं। जिसको लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा।

जिलाधिकारी ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

चंदौली (Chandauli) जिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन 9 मार्च को हो रहा है। आगमन को लेकर जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे ने सभा स्थल का निरीक्षण कर सभी तैयारी करने हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे ने सभा स्थल का जायजा लिया। बाबा कीनाराम मेडिकल कालेज का निरीक्षण कर सभी बिंदुओं को सभास्थल, पार्किंग स्थल और हैलीपैड आदि व्यवस्थाओं के लिए जनपद के अन्य संबंधित अधिकारियों से वार्ता की। जिलाधिकारी ने संबंधित कार्यदाई संस्था तथा अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा की सभी तैयारियां निर्धारित समय में पूरा करे। जनसभा में आने वाली जनता की सुविधाओं का विशेष ध्यान दिया जाए उनको बैठने,पीने का पानी,पुरुष, मोबाईल शौचालय सहित अन्य व्यवस्था सुनिश्चित रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 9 मार्च को जनपद में पहुंचकर बाबा कीनाराम मेडिकल कॉलेज,इंडो इजरायल सब्जी अनुसंधान,ओवरब्रिज सहित कई परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

इस दौरान जिला मुख्यालय स्थित नवीन मंडी के समीप मुख्यमंत्री सभा को भी संबोधित करेंगे।जिसकी तैयारियों में जिला प्रशासन जोर शोर से जुटा हुआ है।