सेलेब्स ने बिग बॉस सीजन 17 में संगीतकार-कॉमेडिया मुनव्वर फारुकी को दिया अपना समर्थन

सलमान खान की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री, संगीतकार किंग से लेकर पूर्व बिग बॉस विजेता एमसी स्टेन तक।

0
66

Bigg Boss 17: एक समय में एक एपिसोड में लाखों दर्शकों का दिल जीतते हुए, संगीतकार-कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) बिग बॉस सीजन 17 में अपनी अनोखी जगह बनाते हुए अपने शानदार गेमप्ले का प्रदर्शन कर रहे हैं। चूंकि उनकी प्रामाणिकता और सच्ची चाल-चलन अलग उदाहरणों में उनकी चर्चा होती रहती है। मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की लोकप्रियता सीज़न के साथ ही बढ़ रही है। संगीतकार को न केवल फैंस से सपोर्ट मिला है बल्कि विभिन्न मशहूर हस्तियों से भी प्यार मिला है जो उनके साथ खड़े हैं।

म्यूजिशियन किंग, पूर्व बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे, अभिनेता करण कुंद्रा और एली गोनी, प्रिंस नरूला, अर्जुन बिजलानी, शिव ठाकरे, पुनित पाठक और अन्य उल्लेखनीय हस्तियां आगे आई हैं और मुनव्वर के मजबूत व्यक्तित्व की सराहना की है। उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में सफलता की कामना की है। साथ ही, पिछले साल के बिग बॉस विजेता एमसी स्टेन ने भी मुनव्वर के लिए अपना प्यार और समर्थन व्यक्त किया है और दावा किया है कि उनके पास ट्रॉफी घर ले जाने के लिए जरूरी है।

हाल ही में, सलमान खान के भतीजे अलिजेह अग्निहोत्री ने भी बताया कि मुनव्वर (Munawar Faruqui) उनके पसंदीदा बीबी 17 प्रतियोगी हैं। हर तरफ से इतना प्यार इस शो में मुनव्वर फारुकी की ठोस उपस्थिति का दावा करता है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि मुनव्वर फारुकी अपने खेल में माहिर हैं और प्रतिष्ठित बिग बॉस ट्रॉफी को घर ले जाने की काफी क्षमता रखते हैं।