अपनी पहली दिवाली मनाते हुए परिणीति चोपड़ा ने अपने पति राघव के साथ शेयर की तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा ने अपने आईजी हैंडल पर अपने पति राघव चड्ढा के साथ बहुत सारी दिवाली तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने 'शादी' के बाद एक साथ अपनी पहली दिवाली मनाई थी।

0
41

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा को बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक माना जा सकता है। अनजान लोगों के लिए, परिणीति, जिन्होंने एक बार कहा था कि वह कभी किसी राजनेता से शादी नहीं करेंगी, भाग्य के चक्र में फंस गईं और AAP सांसद राघव चड्ढा से शादी कर ली।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने आईजी हैंडल पर राघव चड्ढा के साथ अपनी पहली दिवाली मनाते हुए कई असली तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में, परिणीति को अपने पति, राघव चड्ढा को निहारते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक अन्य तस्वीर में वे अपने खूबसूरती से सजाए गए घर में पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं। आखिरी तस्वीर में परिणीति अपने पति के गालों पर प्यार भरी चुम्बन देती नजर आ रही हैं और यह सब दिल को छू लेने वाला है। उनके दिवाली आउटफिट के बारे में बात करते हुए, परिणीति ने चॉकलेट रंग की सीक्विन वाली साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने पूरी आस्तीन वाले ब्लाउज के साथ जोड़ा था। चमकदार मेकअप, खुले बाल, सिन्दूर, मंगलसूत्र और बड़े हीरे के झुमके के साथ परिणीति ने अपना लुक पूरा किया। दूसरी ओर, राघव काले कुर्ते में बहुत अच्छे लग रहे थे, जिसे उन्होंने काले रंग के स्टोल के साथ जोड़ा था, जिस पर भूरे रंग के डॉट्स थे। तस्वीरें शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा:

परिणीति चोपड़ा ने ससुराल में प्री-दिवाली उत्सव के लिए पहना नारंगी शरारा सेट

यह 4 नवंबर, 2023 की बात है, जब परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने आईजी हैंडल पर अपनी एक शानदार तस्वीर डाली थी। फोटो में परी को नारंगी रंग का शरारा सेट पहने देखा जा सकता है। शीन मेकअप और स्लीक पोनीटेल के साथ परी ने अपने लुक को अंतिम रूप दिया और इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता कि वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी

आपको बता दे कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर (Udaipur) में एक स्वप्निल समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि दोनों की शादी की तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया था। अपने बड़े दिन के लिए, परिणीति ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की पोशाक पहनना चुना, जबकि राघव ने अपने चाचा पवन सचदेवा (Pawan Sachdeva) की पोशाक पहनी। जहां परी अपने डी-डे के लिए सुनहरे लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं राघव ने हाथीदांत रंग की बंदगला शेरवानी में उनका साथ दिया।