कौशांबी में कार सवार पशु तस्करों ने की पुलिस टीम पर फायरिंग

पुलिस ने तस्करों की कार को कब्जे में लेकर तलाश शुरू कर दी गयी। यह घटना चरवा थाना इलाके के काजू पानी टंकी के पास की है।

0
24

यूपी के कौशांबी जिले में गुरुवार की देर रात पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस दौरान पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की है। पुलिस जीप की बोनट पर गोली लगी है। हमले में पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस की घेराबंदी के बाद पशु तस्कर अपनी कार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने तस्करों की कार को कब्जे में लेकर तलाश शुरू कर दी गयी। यह घटना चरवा थाना इलाके के काजू पानी टंकी के पास की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात चरवा पुलिस को सूचना मिली की रामपुर गांव निवासी अवधेश की भैंस चोरी कर टवेरा गाड़ी पर लादकर तस्कर भाग रहे है। इस सूचना पर चरवा और सराय अकिल पुलिस ने पशु तस्करों का पीछा किया। काजू पानी टंकी के पास एसआई सुनील यादव, सिपाही ओम प्रकाश, बाजपेई, गौरव दूबे व शिवजीत ने घेराबंदी की। जिसके बाद पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने भी अपना बचाव कर जब जवाबी कार्रवाई की तो तस्कर टवेरा गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस जीप के बोनट में तीन गोलियां लगी है। हालांकि हमले में पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने टवेरा गाड़ी से एक भैंस, शराब की बोतल और तीन छूरी बरामद की है। एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि चरवा थाना क्षेत्र में पशु तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग की है। पुलिस जीप में गोली लगी है। पशु तस्कर कार छोड़कर फरार हो गए। इस संबंध में केस दर्ज कर पशु तस्करों की तलाश की जा रही है।