युवती पर गाड़ी चढ़ाने का मामला: पीड़िता और अश्वजीत ने बताया क्या हुआ था उस रात

अश्वजीत गायकवाड़ ने पुलिस को शुरुवाती जांच के दौरान अपना पक्ष बताते हुए कहा था कि पीड़िता के आरोप झूठे हैं और वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

0
43

महाराष्ट्र के ठाणे में सोशल मीडिया इन्फ्ल्यूएंसर प्रिया सिंह पर गाड़ी चढ़ाने के मामले में अब आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ (Ashwajit Gaikwad) का बयान सामने आया है। सूत्रों के अनुसार, अश्वजीत गायकवाड़ (Ashwajit Gaikwad) ने पुलिस को शुरुवाती जांच के दौरान अपना पक्ष बताते हुए कहा था कि पीड़िता के आरोप झूठे हैं और वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया इन्फ्ल्यूएंसर प्रिया सिंह ने ये आरोप लगाए हैं कि उसके बॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड़ (Ashwajit Gaikwad) ने उसके साथ मारपीट की है और फिर लड़के ने अपने दोस्तों के साथ उसे SUV से कुचलने की भी कोशिश की, जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गई।

अश्वजीत गायकवाड़ ने कही ये बात

इस मामले में आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ के मुताबिक, प्रिया सिंह उस होटल में नशे में धुत होकर आई थी, जहां अश्वजीत गायकवाड़ (Ashwajit Gaikwad) एक पारिवारिक समारोह में शामिल थे और प्रिया सिंह ने अश्वजीत गायकवाड़ (Ashwajit Gaikwad) से बात करने के लिए दबाव बनाने की कोशिश की। जब अश्वजीत ने मना कर दिया, तो प्रिया ने उसे गाली देना शुरू कर दिया। इसके बाद जब अश्वजीत के दोस्तों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो प्रिया सिंह ने उनके साथ भी मारपीट की।

इस दौरान ड्राइवर शेल्के ने एसयूवी को स्टार्ट किया ताकि प्रिया वहां से हट जाए, लेकिन दुर्भाग्य से वह सड़क पर गिर गई। आरोपी लड़के का कहना है कि ये दुर्घटना जान बूझकर नहीं की गई थी। अश्वजीत ने आरोप लगाते हुए बताया कि यह कुछ और नहीं बल्कि उससे पैसे ऐंठने का एक तरीका है। पहले भी अश्वजीत गायकवाड़ ने उसे पैसे दिए हैं और उसके पास सारे रिकॉर्ड हैं। गौरतलब है कि अश्वजीत गायकवाड़ ठाणे में MSRDC के मैनेजिंग डायरेक्टर का बेटा है।

Case of running a car over a girl

पीड़ित प्रिया सिंह ने अश्वजित पर लगाए आरोप

वहीं ठाणे में दर्ज FIR में पीड़ित प्रिया सिंह ने अपने बयान में पुलिस को बताया, ‘मैं और अश्वजीत पिछले 4 साल से प्यार करते हैं। 11 दिसंबर 2023 के दिन रात 1 बजे मेरी और अश्वजीत के बीच बातचीत हुई, जिसपर उसने मुझे कॉर्टयार्ड में मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद मैं रात में 3 बजे वहां पहुंचीं, लेकिन वो मुझे जवाब नहीं दे रहा था। इस वजह से ग़ुस्से में मैं उसकी गाड़ी रेंजरोवर डिफ़ेंडर में जाकर बैठ गई। इसके बाद 30-45 मिनट बाद वो बाहर आया। उस समय उसके साथ उसके दोस्त रोमिल पाटिल, प्रसाद पाटिल, सागर सेलके और शिवा साथ में था।’

FIR में पीड़िता ने आरोप लगाया कि अश्वजीत ने उसे गाली दी, मारपीट की। उसी समय उसका दोस्त भी उसे गाली दे रहा था। प्रिया के मुताबिक, ‘इसके बाद वो सभी अपनी गाड़ी में बैठकर जा रहे थे, लेकिन उस गाड़ी में मेरा मोबाइल और पर्स था, जो मैं लेने गई। तब ड्राइवर ने गाड़ी आगे की जिसके वजह से मुझे धक्का लगा और मैं ज़मीन पर गिर गई। उसी समय उसने गाड़ी बढ़ाई और मेरे दाहिने पैर के घुटने के पास से लेकर गया जिस वजह से मेरे दाहिने पैर में चोट आई। इस घटना में मेरी कमर में चोट लगी। दाहिने हाथ पर कंधे तक खरोंच आई और दाहिने जांघ पर भी खरोंच आई और पैर में फ़्रैक्चर हो गया। इसके बाद अश्वजीत का ड्राइवर और बॉडीगार्ड अश्वजीत को छोड़कर वहां होटल के पास मुझे देखने के लिए आये और मुझे अस्पताल लेकर गए।’