पानीपत-हरिद्वार हाईवे पर ट्रैक्टर से टकराई कार, युवती की मौत

इस मामले में परिजनों के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

0
34
Haryana

पानीपत-हरिद्वार गंगा हाईवे पर गांव कुराड़ फार्म के पास कैमिकल के ट्रैक्टर-टैंकर और कार की टक्कर में एक युवती की मौत हो गई। युवती ने हरियाणा के शिमला गुजरान निवासी युवक से प्रेम विवाह किया था और यूपी की रहने वाली थी। हादसे में युवक गंभीर रूप घायल हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेम विवाह के बाद कांधला यूपी में ही रहते थे। वे दोनों पानीपत में पार्टी कर वापस लौट रहे थे। सनौली थाना पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया है। हादसा शुक्रवार सुबह चार बजे का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से शिमला गुजरान निवासी राहुल अब कांधला यूपी में रहता है। उसने पिछले दिनों अन्नु उर्फ वंदना (18) के साथ प्रेम विवाह किया था। वे दोनों शुक्रवार सुबह कार में पानीपत से यूपी जा रहे थे। जब वे कुराड़ फार्म के नजदीक पहुंचे तो कैमिकल के ट्रैक्टर-टैंकर से उनकी कार टकरा गई। जिसमें अन्नु उर्फ वंदना की मौके पर ही मौत हो गई और राहुल घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि वे दोनों पानीपत अपने दोस्त की पार्टी में आए थे। यहां देर रात तक पार्टी चली थी। जिसके बाद वे दोनों शुक्रवार सुबह वापस जा रहे थे। चालक ने ट्रैक्टर-टैंकर सड़क के बीच में खड़ा कर रखा था। सनौली थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। ट्रैक्टर-टैंकर चालक मौका लगते ही फरार हो गया। पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया। इस मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। परिजन हादसे की सूचना मिलते ही पानीपत पहुंचे।

सनौली व बापौली क्षेत्र की अधिकतर फैक्टरियों से कैमिकल युक्त पानी रात के अंधेरे में ड्रेन नंबर दो में अवैध रूप से डाला जा रहा है। शुक्रवार सुबह कुराड़ फार्म के नजदीक हादसे में एक बार फिर फैक्टरी मालिकों की चोरी का भांडा फूट गया।

हादसे में प्रेम विवाह करने वाली युवती की मौत होने पर कई सवाल उठ रहे हैं। हालांकि फिलहाल कोई खुलकर नहीं बोल रहा है। पुलिस युवती के परिजनों का इंतजार कर रही है। इस मामले में परिजनों के बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। थाना सनौली पुलिस प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी। युवती के शव को शवगृह में रखवा दिया है।