कैप्टन अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को किया शो से बाहर

0
48

Bigg Boss 17: घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, अभिषेक कुमार को समर्थ जुरेल के साथ शारीरिक लड़ाई के बाद बिग बॉस 17 से बाहर निकाल दिया गया है। घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे (Captain Ankita Lokhande) ने भारी मन से फैसले की घोषणा करते हुए कहा कि अभिषेक ने एक महत्वपूर्ण नियम तोड़ा है। इस निष्कासन ने अभिषेक के प्रशंसकों सहित सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है जो उनकी वापसी की मांग कर रहे हैं। इससे पहले, अभिषेक की ईशा मालविया और समर्थ जुरेल के साथ तीखी बहस हुई थी, इस दौरान उनके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां की गई थीं। गुस्से में आकर अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मार दिया, लेकिन बाद में अपने किए के लिए माफी मांगी।

घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, अभिषेक कुमार को समर्थ जुरेल के साथ हाथापाई करने के बाद बिग बॉस का घर छोड़ने के लिए कहा गया था। पहले एपिसोड में, उन्होंने समर्थ ज्यूरेल को एक जोरदार थप्पड़ मारा था जब उन्होंने लड़ाई के दौरान उन्हें परेशान करने की कोशिश की थी। अब, निर्माताओं ने एक नया टीज़र प्रोमो साझा किया है जिसमें दिखाया गया है कि घर की कप्तान अंकिता लोखंडे (Captain Ankita Lokhande) के पास अभिषेक के घर में रहने पर निर्णय लेने की शक्ति थी।

अभिषेक कुमार हुए घर से बेघर

निर्माताओं द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए गए नए टीज़र प्रोमो में, बिग बॉस को अंकिता लोखंडे (Captain Ankita Lokhande) से पूछते हुए देखा गया, “आप बताइए, अभिषेक ने जो गलती की है… उसकी क्या सजा होनी चाहिए।” इस पर अभिषेक उनसे रिक्वेस्ट करते नजर आते हैं कि वह उन्हें दरवाजा न दिखाएं। अंकिता, जो गंभीर दिखती है, फिर जवाब देती है: “बिग बॉस, अभिषेक को ये घर छोड़ कर जाना चाहिए।”

इसके बाद अभिषेक बिग बॉस से अनुरोध करते नजर आते हैं कि वह गेम नहीं छोड़ना चाहते हैं। बिग बॉस ने घोषणा की कि कप्तान का निर्णय अंतिम है, इसलिए घर में उनकी यात्रा अब समाप्त हो गई है। जैसे ही वह अंत में घर छोड़ने की तैयारी करता है, बाकी प्रतियोगी भावनात्मक विदाई लेते नजर आते हैं। मन्नारा चोपड़ा और आयशा खान रोते हुए नजर आईं।

प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं

अभिषेक का निष्कासन सोशल मीडिया पर कई प्रशंसकों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे अनुचित बताया। बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला ने टिप्पणी की: “क्या बात है!” एक प्रशंसक की टिप्पणी में लिखा था: “उस मामले में समर्थ और ईशा को भी बाहर निकाल देना चाहिए!” एक अन्य ने लिखा, “हम उसे वापस चाहते हैं… वह जाने के लायक नहीं है।” “यह सब तय करने वाली वह कौन होती है?” टिप्पणियों में एक अन्य उपयोगकर्ता से पूछा।