Cannes Film Festival 2023: बोल्ड ब्लैक-सिल्वर लुक में ग्लैमरस दिखीं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय, उर्वशी रौतेला, मृणाल ठाकुर, सारा अली खान और विजय वर्मा ने भी तीसरे दिन किया प्रभावित।

0
74

Cannes Film Festival 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने 76वें संस्करण के लिए खूबसूरत फ्रेंच रिवेरा में चल रहा है। इस साल भारत से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, उर्वशी रौतेला, विजय वर्मा और कई अन्य मौजूद थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के कान फिल्म फेस्टिवल में एंट्री करते ही हर किसी की निगाहें उनपर ही टिक गईं। हुडी गाउन में वह किसी क्वीन से कम नहीं लग रही थीं। Indiana Jones And The Dial Of Destiny की स्क्रीनिंग के लिए ऐश्वर्या राय इस 76th फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं। जैसे ही ऐश्वर्या राय ने हुड गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर एंट्री मारी, हर कोई उनका लुक देखता ही रह गया। 21 साल से ऐश्वर्या राय कान के मंच पर अपने ग्लैमरस लुक्स से सभी को इंप्रेश करती नजर आ रही हैं। अदाकारा के कान के इस लुक की भी जमकर चर्चा हो रही है। ऐश्वर्या के कान में एंट्री करते ही हर किसी नजर उनके लुक पर टिक गई। वह इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि लोग उनके चेहरे से नजरें नहीं हटा पा रहे थे।

इस बार हसीना Sophie Couture का क्रिएट किया हुआ यूनिक गाउन पहनकर मंच पर पहुंची। ऐश्वर्या का हुड वाला लुक कान्स कैप्सूल कलेक्शन के लेबल से था, जो खासतौर से एक्ट्रेस के लिए डिजाइन किया गया था।

एल्यूमिनियम एम्बैलिश्ड था गाउन

​ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के इस शिमरी आउटफिट में लाइटवेट एल्यूमिनियम डिटेल्स के साथ ब्लैक कलर का सिग्नेचर कॉरसेट था, जिसमें हुडी को संभालते हुए वह वॉक करती नजर आ रही थीं। इस सिल्वर और ब्लैक गाउन में ऊपर से लेकर नीचे तक क्रिस्टल्स लगे नजर आ रहे थे। गाउन में ऐड की गई बड़ी सी हुडी के साथ फ्रंट पर ओवरसाइज्ड ब्लैक बो से इस लुक को कम्पलीट किया गया था। कमर के हिस्से पर अटैच बो गाउन को अट्रैक्टिव बना रहा था। इस फिगर-स्कीमिंग सिल्हूट में हजारों की संख्या में एल्यूमिनियम सीक्वन और क्रिस्टल्स को जोड़ा गया था, जिसमें फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेन भी दी गई थी।

ऐश्वर्या ने अपने इस आउटफिट के साथ ऐसा हेयरस्टाइल और मेकअप किया था, जिसने उनके लुक को परफेक्ट बना दिया था। ऐक्ससरीज के लिए ऐश्वर्या ने सिग्नेचर सर्पेंटाइन रिंग और हाई हील्स कैरी की थी। वहीं बोल्ड रेड लिप शेड, विंग्ड आईलाइनर, हाईलाइटेड चीकबोन्स, सिल्वर आईशैडो, मस्कारा, डिफाइन्ड आईब्रोज, डूई बेस, शार्प कॉन्टोर से उन्होंने अपना लुक राउंड-ऑफ किया था। बालों को हमेशा की तरह सेंटर पार्टेड करते हुए स्ट्रेट में खुला छोड़ा था। ऐश्वर्या के इस लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहां देखिए सिल्वर गाउन में ऐश्वर्या राय का एक और क्लोज लुक।

ऐश्वर्या राय ने रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए धमाल मचा दिया।

कान के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन की नाटकीय एंट्री