Cannes 2024: उर्वशी रौतेला ने लाल रंग की खूबसूरत गाउन में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा

उर्वशी रौतेला का बोल्ड, खूबसूरत लुक रेड कार्पेट से मेल खाता था।

0
15

Cannes 2024: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में फ्रेंच रिवेरा में अपने फैशनेबल अंदाज को बखूबी पेश कर रही हैं। अपने आगमन के बाद से, अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपने नवीनतम फैशन की झलकियों से अपडेट रख रही हैं।

पिछले साल की तरह, उर्वशी ने जीवंत रंगों, शानदार स्टाइल और अनूठी शैली को अपनाना जारी रखा है। गुरुवार को, फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की मेगालोपोलिस की स्क्रीनिंग के दौरान, उर्वशी ट्यूनीशियाई डिजाइनर सौहिर एल गब्सी द्वारा बनाए गए एक शानदार कस्टम क्रिएशन में रेड कार्पेट पर उतरीं। उनके शुद्ध नग्न गाउन को बेदाग लाल अलंकरणों से सजाया गया था। स्ट्रैपलेस नंबर ने उनके धड़ को खूबसूरती से गले लगाया और कमर के नीचे सुंदर ढंग से फैलाया। नाटकीय पफेड केप वास्तव में उनकी शैली में एक अतिरिक्त तत्व को इंजेक्ट करने के लिए एकदम सही था। घुंघराले बालों और बोल्ड रेड आई मेकअप के साथ, उर्वशी ने रेड कार्पेट फैशन को काफी हद तक अपनाया।

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी पहली उपस्थिति के लिए, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने खालिद और मारवान लेबल द्वारा डिज़ाइन किए गए फ्यूशिया गुलाबी गाउन में सभी को चौंका दिया। गाउन में गुलाबी लेस कोर्सेट के साथ सीक्विन्ड बस्टियर भी था। रेड कार्पेट के आकर्षण को बढ़ाने के लिए, गाउन में रफ़ल्ड नेकलाइन और कमर के चारों ओर प्लीटेड डिटेलिंग थी। स्कैलप्ड डिज़ाइन के साथ साइड स्लिट ने उर्वशी की आकर्षक काया को उजागर किया।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का रेड कार्पेट लुक ग्लैमर की सही मात्रा प्रदान करता है।