कान्स 2024: उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर अपने नेकलेस से सबका ध्यान खींचा

0
13

Cannes 2024: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में तीसरी बार शिरकत की और उन्होंने अपने कस्टम-मेड नेकलेस से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। रविवार को, अभिनेत्री सेलेना गोमेज़ के साथ एमिलिया पेरेज़ के प्रीमियर में शामिल हुईं। उन्होंने अपनी पोस्ट में सेलेना का नाम लिया। रात के लिए, उन्होंने सिल्विया (पोलिश डिज़ाइनर) की अलमारियों से एक शाही नीले रंग का विशाल गाउन पहना। उन्होंने अपने लुक को कस्टम-मेड नेकलेस (एक सरीसृप हार) के साथ पूरा किया। आभूषण लैमर क्विज़ ज्वेलरी ब्रांड के हैं। उर्वशी ने अपने बालों को एक मैसी बन में बांधा। यहाँ उनके कस्टम-मेड नेकलेस पर एक नज़र डालें:

उर्वशी (Urvashi Rautela) सक्रिय रूप से इवेंट से तस्वीरें साझा कर रही हैं। अपने OOTN को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, “77वें फेस्टिवल डे कान्स 2024 में #EmiliaPerez के प्रीमियर के साथ #SelenaGomez कस्टम गाउन: पोलिश डिज़ाइनर @sylwiaromaniuk_couture और कस्टम नेकलेस @lamarquisejewellery @pavitgujraldesigns. एक नज़र डालें:

उर्वशी ने अपने नेकलेस की कुछ क्लोज-अप तस्वीरें शेयर कीं। एक नज़र डालें:

इससे पहले, उर्वशी (Urvashi Rautela) फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की मेगालोपोलिस की स्क्रीनिंग के लिए रेड कार्पेट पर चलीं। उर्वशी ने ट्यूनीशियाई डिज़ाइनर सौहिर एल गब्सी द्वारा डिज़ाइन किया गया कस्टम गाउन पहना था। उन्होंने अपने रेड कार्पेट अपीयरेंस की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और उन्होंने लिखा, “7वें फेस्टिवल डे कान्स 2024 में फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की मेगालोपोलिस के प्रीमियर पर।”

उर्वशी पर्पल-रफ़ल्ड गाउन में भी नज़र आईं। उर्वशी रौतेला ने अपने पोस्ट में दो बार मेरिल स्ट्रीप का नाम लिया। मेरिल स्ट्रीप को एक शानदार तोहफ़ा मिला। कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में मानद पाल्मे डी’ओर से सम्मानित किया गया। उर्वशी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “फेस्टिवल डे कान्स 2024 का उद्घाटन समारोह मेरी सबसे पसंदीदा मेरिल स्ट्रीप के साथ।” पिछले साल फिल्म फेस्टिवल में, उर्वशी के मगरमच्छ के हार ने मीम फेस्ट को आमंत्रित किया। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “मीडिया के सभी सदस्यों के लिए, मेरे हाई-ज्वेलरी मगरमच्छ मास्टरपीस हार से मेरी भावनाएं जुड़ी हुई हैं।”