कान्स 2024: घायल ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हुईं

0
30

Cannes 2024: कान्स दिग्गज ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को बुधवार रात मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया। अभिनेत्री को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना होते देखा गया। उनके साथ उनकी बेटी और उनकी नियमित यात्रा मित्र आराध्या भी थीं। हालाँकि, यह उनका घायल हाथ था जिसने सभी का ध्यान खींचा। ऐश्वर्या को दाहिने हाथ पर आर्म स्लिंग पहने हुए क्लिक किया गया था। ऐश्वर्या राय बच्चन की एयरपोर्ट अपीयरेंस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वायरल तस्वीरों में ऐश्वर्या काले रंग के आउटफिट के साथ घुटने तक की लंबाई वाला नीला कोट पहने नजर आ रही हैं। दूसरी ओर, आराध्या काली पैंट के साथ नीले रंग की हुडी पहने नजर आ रही हैं।

एक वीडियो में आराध्या को ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के हाथ से एक्ट्रेस का हैंडबैग लेते हुए उनकी मदद करते देखा जा सकता है। मुंबई हवाईअड्डे पर जाने से पहले ऐश्वर्या ने मीडिया की ओर हाथ हिलाया और तस्वीरें खिंचवाईं।

जबकि अभिनेत्री अपनी संभावित चोट के बारे में चुप्पी साधे हुए थी, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी चिंता व्यक्त की। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “हे भगवान, क्या हुआ? ऐश्वर्या आप ठीक हैं? एक अन्य ने लिखा, “ऐसा रानी व्यवहार। वह घायल हाथ के साथ भी कत्लेआम करने के लिए तैयार है।” “क्या किसी ने आराध्या को हैंडबैग के साथ अपनी माँ की मदद करते हुए देखा? एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ”वह पहले से ही एक बड़ी लड़की है।” वहीं एक फैन ने लिखा, ”ऐश्वर्या, आप हमेशा रानी रहेंगी। कोई बात नहीं,” एक अन्य ने टिप्पणी की, “कृपया अपनी बांह का ख्याल रखें।” एक अन्य ने लिखा, “कान्स, हमारी रानी ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए तैयार रहें।”

अनजान लोगों के लिए, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की कान्स यात्रा 2002 में शुरू हुई जब उन्होंने अपनी फिल्म देवदास के प्रीमियर के लिए नीता लुल्ला (Neeta Lulla) की साड़ी और भारी सोने के आभूषण पहनकर रेड कार्पेट पर डेब्यू किया। शाहरुख खान और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ, वह तब से फिल्म महोत्सव में नियमित रूप से उपस्थित होने लगी हैं। एक बार फिर, वह उनके ब्रांड एंबेसडर में से एक के रूप में लोरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करेंगी। कान्स में उनके साथ साथी कलाकार अदिति राव हैदरी, शोबिता धूलिपाला, जैकलीन फर्नांडिस और कियारा आडवाणी शामिल होंगी। उर्वशी रौतेला ने फ्रेंच रिवेरा से तस्वीरें साझा कीं, जबकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री दीप्ति साधवानी ने बुधवार को रेड कार्पेट पर डेब्यू किया।