Cannes 2024: ऐश्वर्या राय फाल्गुनी शेन पीकॉक गाउन में बनीं ब्लैक लेडी

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर ब्लैक फाल्गुनी शेन पीकॉक गाउन में जलवा बिखेरा। आपको बता दे कि अभिनेत्री फ्रेंच रिवेरा में नियमित रूप से जाती रही हैं।

0
21

Cannes 2024: कान्स की दिग्गज ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आखिरकार रेड कार्पेट पर उतरीं। अभिनेत्री एक बार फिर ब्लैक लेडी बनीं। ऐश्वर्या ने कान्स 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए फाल्गुनी शेन पीकॉक गाउन पहना था।

कान्स की दिग्गज ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने रेड कार्पेट पर उतरते समय आकर्षक गोल्डन लहजे के साथ एक नाटकीय मोनोक्रोम गाउन पहना था। कस्टम-मेड फाल्गुनी शेन पीकॉक क्रिएशन में कोर्सेट से प्रेरित सिल्हूट था जिसमें फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेन थी।

उन्होंने अपने सॉफ्ट मेकअप लुक को क्यूट हाफ-टाई हेयरडू के साथ पूरा किया। उनके गाउन की ट्रेन को विस्तृत गोल्डन फ्लोरल एम्बेलिशमेंट से सजाया गया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का 16 मई को कान्स पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी थीं, जो कान्स में नियमित रूप से आती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने 2022 में अपने कान्स लुक में ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आईं। फ़िल्म फ़ेस्टिवल में उनके सबसे बेहतरीन लुक में से एक में उन्होंने काले रंग का गाउन पहना था, जिस पर उनकी ड्रेस पर रंग-बिरंगे फूल लगे हुए थे।

कान्स का 77वां संस्करण 14 से 25 मई तक चलेगा। इस साल की थीम ‘कई तरीके से एक आइकन बनने के’ है, जो आत्मविश्वास और आत्म-सशक्तिकरण पर केंद्रित है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ फ़िल्मों में देखा गया था। उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा अभी नहीं की गई है।