Cannes 2023: अनुष्का शर्मा ने व्हाइट गाउन में किया अपना रेड कार्पेट डेब्यू

Cannes 2023 फिल्म फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा लोरियल फेस के तौर पर शामिल हुईं

0
2
Anushka Sharma

Cannes 2023: फाइनली अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कान्स में अपना डेब्यू कर लिया। परी अभिनेत्री ने फूलों के आकार में झालरदार चोली के साथ एक फॉर्म-फिटिंग सफेद गाउन में रेड कार्पेट पर अपनी भव्य शुरुआत की। अनुष्का ने अपने बालों को ऊपर बाँध कर रखा और मेकअप और एक्सेसरीज को सिंपल रखा। अनुष्का शर्मा, जिन्होंने कान्स के आखिरी दिन अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, लॉरियल के साथी एंबेसडर ईवा लोंगोरिया और एंडी मैकडॉवेल के साथ रेड कार्पेट पर चलीं। उन्होंने द ओल्ड ओक के प्रीमियर में भाग लिया, जिसका निर्देशन दो बार पाल्मे डी’ओर विजेता केन लोच ने किया था। अनुष्का और एंडी ने साथ में पोज भी दिए।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कान्स रेड कार्पेट पर लॉरियल चेहरे के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन और अदिति राव हैदरी की जगह ली हैं। कान्स में पहली बार शामिल होने वाली सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, मानुषी छिल्लर और ईशा गुप्ता पहले ही रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं, जबकि विजय वर्मा और उर्वशी रौतेला दूसरी बार इसमें भाग ले रहे हैं।

अनुराग कश्यप, सनी लियोन और राहुल भट अपनी फिल्म कैनेडी के साथ कान्स में हैं, जो मिडनाइट स्क्रीनिंग लाइनअप का हिस्सा थी। समारोह में कनु बहल की फिल्म आगरा की भी स्क्रीनिंग की गई और वह वहां अभिनेत्री प्रियंका बोस सहित अपने दल के साथ हैं।अनुष्का शर्मा और पति विराट कोहली को इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई हवाई अड्डे पर लंदन के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया था।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के कान्स डेब्यू के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी, लेकिन इस महीने की शुरुआत में, भारत में फ्रांसीसी राजदूत इमैनुएल लेनिन ने एक ट्वीट में खुलासा किया कि वह फिल्म समारोह में शामिल होंगी। उन्होंने नई दिल्ली में फ्रांसीसी दूतावास में अनुष्का और विराट से मुलाकात के बाद लिखा, “विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मिलकर खुशी हुई। मैंने विराट और टीम इंडिया को आगामी टूर्नामेंटों के लिए शुभकामनाएं दीं और अनुष्का की कान्स फिल्म महोत्सव की यात्रा पर चर्चा की।”

अनुष्का शर्मा की अगली रिलीज इस साल चकदा एक्सप्रेस है, जिसमें वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका में हैं।