मैथा तहसील में लायर्स एसोसिएशन के चुनाव में प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

2
110

शिवली कानपुर: लायर्स एसोशिएशन (Lawyers Association) के अधिवक्ताओ ने दो वार्षिक होने वाले चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, संयुक्त मंत्री, कोषाध्यक्ष पदों के लिए अधिवक्ता प्रत्याशियों ने एल्डर्स कमेटी की अध्यक्षता में नामांकन किया। वहीं पर ऑडिटर व पुस्तकालय पद के प्रत्याशियों को निर्विरोध घोषित कर दिया गया। सभी पदों के प्रत्याशियों ने धूमधाम के साथ नामांकन किया। कुल 191 मतदाता 9 मई को मतदान कर प्रत्याशियों के ताज को निर्धारित करेंगे।

मैथा तहसील में लायर्स एसोसिएशन (Lawyers Association) के होने वाले दो वार्षिक चुनाव को लेकर अधिवक्ताओ ने 26 मई को नामांकन कर एक दूसरे के सामने ताल ठोक दी है।

लायर्स एसोशिएशन (Lawyers Association) मैथा में अध्यक्ष पद के लिए उमाकांत त्रिपाठी, राजवीर यादव, भूपेन्द्र यादव उपाध्यक्ष पद के लिए धर्मवीर सेंगर, राहुल दीक्षित, अनुज पाल, महामंत्री पद लिए प्रेम चन्द्र वर्मा, व कुलदीप उर्फ राजा तिवारी सयुक्त मंत्री पद के लिए रविकांत कमल, शिववीर चौहान कोषाध्यक्ष पद के लिए जयराम कमल, रामनरेश ऑडिटर पद के लिए शारदा शंकर शुक्ला निर्विरोध पुस्तकालय पद के लिए सतीश त्रिवेदी निर्विरोध घोषित किए गए। सभी पदों के अधिवक्ताओं ने धूम धाम के साथ एल्डर्स कमेटी की अध्यक्षता में नामांकन कराया गया। कुल 191 मतदाता 9 मई को मतदान कर प्रत्याशियों के भाग का फ़ैसला करेंगे। 9 मई को शाम 3 बजे के बाद मतगणना चुनाव अधिकारी व एल्डर्स कमेटी की अध्यक्षता में की जाएगी।

Comments are closed.