Renault की कारों को June में खरीदने पर होगी हजारों रुपये की बचत, जाने जानकारी

कंपनी की ओर से किस कार और किस एसयूवी पर इस महीने किस तरह के डिस्‍काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

0
11

फ्रांस की वाहन निर्माता Renault की ओर से भारतीय बाजार में इस साल June 2024 में अपनी कारों और एसयूवी पर बेहतरीन कैश एक्‍सचेंज लॉयल्‍टी डिस्‍काउंट के साथ ही रेफरल बेनिफिट्स ऑफर (Car offers) किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार और किस एसयूवी पर इस महीने किस तरह के डिस्‍काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

मिल रहा डिस्‍काउंट

रेनो इंडिया की ओर से भारतीय बाजार में June 2024 में आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी इस महीने महीने में अधिकतम 40 हजार रुपये के ऑफर और डिस्‍काउंट ग्राहकों को ऑफर कर रही है। जिसमें कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बेनिफिट्स शामिल हैं।

किस पर कितना ऑफर

कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में तीन गाड़ी ऑफर की जाती हैं। इनमें Kwid, Kiger और Triber शामिल हैं। June 2024 के दौरान कंपनी की ओर से तीनों पर ही डिस्‍काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। इनमें से सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट क्विड और काइगर पर मिल रहे हैं।

क्विड पर क्‍या है ऑफर

रेनो की ओर से क्विड पर अधिकतम 40 हजार रुपये के डिस्‍काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से 15 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट, 10 हजार रुपये का लॉयल कस्‍टमर बेनिफिट दिया जा रहा है। इस कार की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

काइगर पर क्‍या है ऑफर

कंपनी की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी के तौर पर काइगर को ऑफर किया जाता है। June 2024 के दौरान क्विड की तरह ही अधिकतम 40 हजार रुपये के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से 15 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट, 10 हजार रुपये का लॉयल कस्‍टमर बेनिफिट दिया जा रहा है। इस कार की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

ट्राइबर पर भी मिल रहा ऑफर

कंपनी की ओर से एमपीवी के तौर पर ट्राइबर को ऑफर किया जाता है। इस एमपीवी पर भी June 2024 के दौरान अधिकतम 35 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। इस एमपीवी पर कंपनी इस महीने में 10 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट और लॉयल्‍टी बेनिफिट के तौर पर 10 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है। बाजार में इस कार की एक्‍स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here