बुंदेलखंड की बेटी नेहा कश्यप बॉलीवुड थीम वॉक रनवे शो में सिलेब्रिटी ज्यूरी में हुई शामिल

0
71

Uttar Pradesh: बांदा जिले (Banda) की होनहार बेटी नेहा कश्यप (Neha Kashyap) को बॉलीवुड थीम वॉक रनवे शो में जज्मेंट करने का मोका मिला, जिसमें उन्हें सिलेब्रिटी ज्यूरी में बुलाया गया था। जिले की मॉडल एवं अभिनेत्री विजेता मिस बुंदेलखंड (Miss Bundelkhand) अब नए अन्दाज़ में दिख रही है। एंजल कास्टिंग हब अंश एन नीलिमा द्वारा शो लखनऊ में फेमस द लिली विलास होटल में कराया गया था, जिसमें बहुत से सिलेब्रिटी उपस्थित रहे।

मोहित कुमार, लुच्छर वीरयूटूब प्रैंक विडीओ स्टार, पंडित गर्ल ऐसे कई जाने माने इंफलूँसर शो में शामिल रहे। नेहा कश्यप (Neha Kashyap) ने डिज़ाइनर ड्रेस पहनकर स्टेज में वॉक करके जलवे बिखेर दिए। उनकी ड्रेस और मेकप की बहुत तारीफ़ की गई। उनकी ड्रेस अभिषेक कानपुर डिज़ाइनर के द्वारा डिज़ाइन की गई थी और मेकप फ़ेमस सनी राधे मकेओवर ने किया था जोकि इलाहबाद से आए हुए थे। नेहा इस उपलब्धि को लेकर ख़ास उत्साहित है और इसे अपने करियर का टर्निंग पोईंट बताती है।

नेहा कश्यप (Neha Kashyap) ने कहा कि हमारे जिले में हुनर की कमी नही है। बस ज़रूरत है तो उस टेलंट को खोजने की। शो में कई शहरो के बच्चों ने भाग लिया था। कोई विनर तो कोई बच्चे रनर अप बने। हम बता दे कि नेहा सेंटमेरी ज्योति नगर की रहने वाली है। नेहा कश्यप ने बताया कि मैं ऐसे ही मेहनत और लगन से काम करूँगी। अपना और अपने जिले का नाम रोशन करूँगी। हम सब नेहा के उज्जवल भविष्य की कामना करते है कि वो ऐसे ही आगे बढ़ती रहे।