बीएसएफ ने अटारी वाघा सीमा पर 77 वे आजादी दिवस के मौके पर फहराया तिरंगा

इस मौके पर डीआइजी संजय गौर की ओर से समस्त देश वासियो को स्वतंत्र दिवस की मुबारकबाद दी गयी।

0
35
Attari Wagah border

Attari Wagah border: भारतीय सीमा सुरक्षा बल ने देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बीएसएफ के अधिकारियो के साथ अपनी खुशी का इजहार करते हुए आज सुबह भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा अटारी (Attari Wagah border) पर तिरंगा फहराया। बीएसएफ के आला अधिकारियो ने बीएसएफ रेंजर को मिठाई दी। इस मौके पर बीएसएफ के आला अधिकारियो ने कहा कि आज के दिन भारत आजाद हुआ था और उन्होंने सभी को इस दिन की शुभकामनाएं दी।

अपने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर भारत की सीमा सुरक्षा बल ने अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक सीमा स्थित ज्वाइंट चेक प्वाइंट अटारी पर बीएसएफ के डी आई जी संजय गौर (DIG Sanjay Gaur) की ओर से तिरंगा फहराया गया। उन्होंने बीएसएफ जवानों को सम्बोधित किया और डी आई जी संजय गौर (DIG Sanjay Gaur) की ओर से बीएसएफ जवानों को मिठाई भेंट की।

इस मौके पर बीएसएफ के आला अधिकारियो का कहना है कि, “दोनों देशो के बीच अमन और शांति बनी रहे। बीएसएफ के डीआईजी संजय गौर ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ किसी को खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। चाहे वह पड़ोसी मुल्क ही क्यों ना हो।” उन्होंने इस मौके पर आज के दिवस की सभी को शुभकामनाएं दी।