लुधियाना से आए व्यक्ति का भाई अमृतसर स्टेशन से हुआ लापता

0
18

Amritsar: पंजाब के अमृतसर स्टेशन (Amritsar station) से एक व्यक्ति अचानक लापता हो गया, जिसके लापता होने के पोस्टर दुर्गियाना मंदिर के आस-पास लगाए गए थे। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसके लापता भाई का नाम विकास कुमार है, जिसकी उम्र करीब 24 साल है।

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि आठ सितंबर को वह अपनी बहन और जीजा के साथ वैष्णो देवी की पूजा करने गये थे। 13 तारीख को वैष्णो देवी से अमृतसर रेलवे स्टेशन लौटा। पीड़ित व्यक्ति ने कहा कि आठ महीने पहले वह डिप्रेशन में थे और फिर ठीक हो गए। डॉक्टरों का कहना है कि मौसम में बदलाव के कारण थोड़ा फर्क पड़ सकता है। पीड़ित व्यक्ति ने कहा कि हमने पुलिस को शिकायत भी दी। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनका बेटा डिप्रेशन के कारण लापता हो गया है, उसे ढूंढने में मदद करें।

रोते हुए यह शख्स जिसका नाम दिलीप कुमार है, उसका भाई जिसका नाम विकास कुमार है और उसकी उम्र करीब 24 साल है। दरअसल वह 12 तारीख को वैष्णो देवी गया था, जिसके बाद 14 तारीख से वह लापता है। परिवार का कहना है कि वह अमृतसर रेलवे स्टेशन (Amritsar station) से अचानक गायब हो गया। हमें थाने से कोई सूचना नहीं मिली। पीड़ित व्यक्ति ने कहा हमने पुलिस को भी शिकायत दी है। वहीं, पुलिस का कहना है कि उन्होंने स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए, लेकिन उसका भाई कहीं नजर नहीं आया। परिवार ने उसके लापता होने के पोस्टर भी छपवाए, लेकिन फिलहाल उसका कोई पता नहीं है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अमृतसर के दुर्गियाना मंदिर चौकी के बाहर एक गुमशुदगी का पोस्टर लगाया गया है, जिसमें पुलिस ने जनता से उनके भाई को ढूंढने में मदद करने की मांग की है। आपको बता दें कि पीड़ित परिवार मूल रूप से यूपी का रहने वाला हैं और फिलहाल लुधियाना में रहते हैं।