दो लाख रुपये Down Payment देकर घर लाएं Mahindra XUV 3XO, जाने पूरी जानकारी

अगर आप भी इस कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो दो लाख रुपये देकर (XUV 3XO Downpayment) इसके सेकेंड बेस वेरिएंट MX2 घर लाने के बाद सात साल के लिए हर महीने कितने रुपये की EMI देनी होगी। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं। आइए जानते हैं।

0
7

Mahindra की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में लॉन्‍च की गई XUV 3XO की डिलीवरी को शुरू कर दिया गया है। अगर आप भी इस कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो दो लाख रुपये देकर (XUV 3XO Downpayment) इसके सेकेंड बेस वेरिएंट MX2 घर लाने के बाद सात साल के लिए हर महीने कितने रुपये की EMI देनी होगी। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं। आइए जानते हैं।

कीमत

Mahindra की ओर से XUV 3XO के सेकेंड बेस वेरिएंट MX2 को 8.99 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर ऑफर किया जा रहा है। इसे दिल्‍ली में खरीदने पर कुल 10.23 लाख रुपये देने होंगे। इस कीमत में 8.99 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के अलावा 70930 रुपये आरटीओ, 47109 रुपये की इंश्‍योरेंस और अन्‍य चार्ज के तौर पर दो हजार रुपये शामिल हैं।

Down Payment के बाद कितनी EMI

अगर इस गाड़ी के सेकेंड बेस वेरिएंट MX2 को आप खरीदते हैं, तो बैंक की ओर से एक्‍स शोरूम कीमत पर ही फाइनेंस किया जाएगा। ऐसे में दो लाख रुपये की डाउन पमेंट करने के बाद आपको करीब 8.23 लाख रुपये की राशि को बैंक से फाइनेंस करवाना होगा। बैंक की ओर से अगर आपको 8.7 फीसदी ब्‍याज के साथ सात साल के लिए 8.23 लाख रुपये दिए जाते हैं, तो हर महीने सिर्फ 13116 रुपये हर महीने की EMI आपको अगले सात साल के लिए देनी होगी।

कितनी महंगी पड़ेगी कार

अगर आप 8.7 फीसदी की ब्‍याज दर के साथ सात साल के लिए 8.23 लाख रुपये का बैंक से Car Loan लेते हैं, तो आपको सात साल तक 13116 रुपये की EMI हर महीने देनी होगी। ऐसे में सात साल में आप Mahindra XUV 3XO के MX2 वेरिएंट के लिए करीब 2.78 लाख रुपये बतौर ब्‍याज देंगे। जिसके बाद आपकी कार की कुल कीमत एक्‍स शोरूम, ऑन रोड और ब्‍याज मिलाकर करीब 1301773 लाख रुपये देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here