WFI के चुनाव में संजय सिंह की जीत पर बृजभूषण का सामने आया बयान

बृजभूषण शरण सिंह ने भी संजय कुमार सिंह की जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय कुश्ती पर लगा ग्रहण अब जल्द ही समाप्त होने वाला है।

0
68

भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव में संजय कुमार सिंह (Sanjay Kumar Singh) को नए अध्यक्ष के रूप में चुना गया है। बता दें कि संजय कुमार सिंह को WFI के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) का बेहद करीबी माने जाते है।

अब संजय सिंह अपनी जीत के बाद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) से मिलने पहुंचे। पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने भी संजय कुमार सिंह की जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय कुश्ती पर लगा ग्रहण अब जल्द ही समाप्त होने वाला है।

बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने उनके सहयोगी संजय कुमार सिंह (Sanjay Kumar Singh) की जीत पर कहा है। यह मेरी व्यक्तिगत जीत नहीं है, यह देश के पहलवानों की जीत है। मुझे उम्मीद है कि नए महासंघ के गठन के बाद कुश्ती प्रतियोगिताएं फिर से शुरू होंगी।

उन्होंने कहा कि 11 महीनों से कुश्ती पर जो ग्रहण लगा था वो अब हटने जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं जीत का श्रेय देश के पहलवानों और WFI के सचिव को देना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि नई फेडरेशन के गठन के बाद कुश्ती प्रतियोगिताएं फिर से शुरू होंगी।

वही बृजभूषण शरण सिंह के बेटे प्रतीक भूषण सिंह ने भी पिता के समर्थन में पोस्टर लहराया है। पोस्टर पर लिखा है, ‘दबदबा तो है, दबदबा तो रहेगा, यह तो भगवान ने दे रखा है।’