Box Office Collection Day 4: दृश्यम 2, डबल डिजिट में किया कलेक्शन, 100 करोड़ कमाने की ओर

दृश्यम 2 ने चौथे दिन 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. दृश्यम 2 की चार दिनों की कुल कमाई 75.64 करोड़ हो गई है. कमाई का ऐसा तूफानी सिलसिला चलता रहा तो फिल्म पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ का कलेक्शन आसानी से पार कर लेगी

0
53

अजय देवगन की सस्पेंस और ड्रामेटिक फिल्म दृश्यम 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाका चल रहा है। फिल्म की रिलीज के चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता मिलती दिख रही है. सोमवार का टेस्ट फिल्म ने पास कर लिया। चौथे दिन भी अजय देवगन की मूवी ने डबल डिजिट में कमाई की है.

दृश्यम 2 ने कितनी की कमाई?

आपने सही पढ़ा. अजय देवगन की दृश्यम 2 के लिए 7 सालों के लंबे इंतजार का फल मीठा साबित हुआ है. 7 साल बाद विजय सलगांवकर का परिवार लौटा, मर्डर मिस्ट्री का केस फिर से ओपन हुआ… और नतीजा देखिए सिनेमाघरों में मूवी के शोज हाउसफुल जा रहे हैं. फिल्म ने मंडे में भी धुंआधार कमाई की है. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, दृश्यम 2 ने चौथे दिन 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. है ना धमाकेदार आंकड़ा.

जल्द 100 करोड़ का कलेक्शन करेगी फिल्म

महीनों बाद किसी फिल्म की कमाई का ऐसा कलेक्शन और रफ्तार देखने को मिल रहा है. दृश्यम 2 की चार दिनों की कुल कमाई 75.64 करोड़ हो गई है. कमाई का ऐसा तूफानी सिलसिला जारी रहा तो फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का कलेक्शन आसानी से पार कर लेगी. अजय देवगन की ये फिल्म कमाई के मामले में हिट साबित हो रही है. दृश्यम 2 की अपकमिंग शुक्रवार को वरुण धवन स्टारर भेड़िया से टक्कर होगी. इस क्लैश में कौन किस पर भारी पड़ेगा, ये देखना काफी मजेदार होने वाला है.

फिल्म की कमाई में तूफानी ग्रोथ

सिनेमाघरों में दृश्यम 2 के साथ सूरज बड़जात्या की ऊंचाई भी लगी हुई है. दृश्यम 2 की कमाई में मल्टीस्टारर मूवी ऊंचाई सेंध नहीं लगा पाई. दृश्यम 2 स्मैश हिट साबित हो रही है. शुरुआती दिनों में फिल्म की कमाई में दिखा कलेक्शन काबिले तारीफ है. दृश्यम 2 की दूसरे दिन की कमाई में 40 फीसदी और तीसरे दिन की कमाई में 25 फीसदी ग्रोथ दिखी. दृश्यम 2 को लेकर सोशल मीडिया पर तगड़ा बज भी बना हुआ है.

दृश्यम 2 में अजय देवगन के साथ तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना अहम भूमिका में नजर आएं. तब्बू और अक्षय खन्ना के काम की तारीफ हो रही है. अक्षय खन्ना मूवी में पुलिस अधिकारी बने हैं. उनका काम दमदार है. अजय देवगन की इससे पहले आई फिल्म थैंक गॉड बुरी तरह पिटी. अब साल के खत्म होते होते अजय देवगन ने फैंस को दृश्यम 2 रिलीज कर बड़ा तोहफा दिया है.