दिल्ली-पुणे फ्लाइट में बम होने की मिली धमकी, मचा हड़कम्प

सुबह 7 बजकर 45 मिनट पर जीएमआर कॉल सेंटर को दिल्ली-पुणे फ्लाइट (Delhi-Pune flight) में बम होने की सूचना मिली थी।

0
15

दिल्ली-पुणे फ्लाइट (Delhi-Pune flight) में बम की धमकी मिली, जिसके बाद विमान को आइसोलेशन बे में ले जाया गया। सभी यात्रियों और उनके सामान को विमान से सुरक्षित उतार लिया गया। फिलहाल विमान की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, सुबह 7 बजकर 45 मिनट पर जीएमआर कॉल सेंटर को दिल्ली-पुणे फ्लाइट (Delhi-Pune flight) में बम होने की सूचना मिली थी।

सुरक्षा एजेंसी के एक अधिकारी ने एएनआई को बताया, ‘यूके-971 दिल्ली से पुणे की उड़ान को गुरुग्राम में जीएमआर कॉल सेंटर में बम होने की धमकी मिली।’ विमान में 100 से ज्यादा यात्री सवार थे और सभी यात्रियों का सामान उतार दिया गया।

एक अधिकारी ने कहा कि दिल्ली-पुणे फ्लाइट में बम होने की सूचना मिलने के तुरंत बाद, सुरक्षा एजेंसियों द्वारा उचित निरीक्षण के लिए विमान को आइसोलेशन बे में ले जाया गया और जांच के दौरान विमान में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

अधिकारी ने कहा, यात्री फिलहाल टर्मिनल भवन में हैं। स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (Standard Operating Procedure) के मुताबिक, जब तक सुरक्षा एजेंसियां मंजूरी नहीं देतीं, तब तक विमान का शेड्यूल तय नहीं किया जा सकता। सुरक्षा एजेंसियों से अंतिम मंजूरी मिलते ही फ्लाइट पुणे के लिए रवाना हो जाएगी।