बॉलीवुड सितारों ने दी पीएम नरेंद्र मोदी को 73वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं

0
57
PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर जहाँ देश और दुनिया के तमाम नेता उन्हें बधाई दे रहे हैं तो भला बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है। अभिनेता सलमान खान, शारुख खान सहित सभी कलाकारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जन्मदिन की शुभकामनाये देने के लिए X का सहारा लिया। राकेश रोशन, मोहनलाल, वरुण धवन, सोनू सूद और राजकुमार राव ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दीं।

एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर शाहरुख ने लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री श्री @नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi) को जन्मदिन की शुभकामनाएं!!! आपका दिन स्वस्थ और आनंदमय हो। आपको काम से कुछ समय की छुट्टी मिल सकती है और आप थोड़ा मजा भी कर सकते हैं।” । शुभकामनाएं।”

सलमान खान ने ट्वीट किया, “माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं…@नरेंद्रमोदी।”

वरुण धवन ने पीएम मोदी के साथ हाथ मिलाते और मुस्कुराते हुए एक तस्वीर साझा की। उन्होंने एक्स पर लिखा, “प्रिय महोदय, आपको न केवल हमारे गौरवशाली राष्ट्र का प्यार और प्रशंसा प्राप्त है! आप शेर की तरह दहाड़ते हैं और दुनिया तालियां बजाती है! जन्मदिन मुबारक हो पीएम नरेंद्र मोदीजी। जयहिंद! @नरेंद्रमोदी @पीएमओइंडिया।”

सोनू सूद ने एक्स पर पीएम मोदी की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कहा, “हमारे माननीय पीएम श्री @नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप अपने मजबूत नेतृत्व और दूरगामी दृष्टिकोण से भारत के समग्र विकास का मार्ग प्रशस्त करें।” अनन्या पांडे ने लिखा, “हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप हममें से करोड़ों लोगों को प्रेरित करते हैं!”

राजकुमार राव ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक फोटो भी पोस्ट की जिसमें उन्होंने हाथ मिलाया। उन्होंने हिंदी में लिखा, “प्रिय नरेंद्र मोदी जी आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं और जी20 की अपार सफलता के लिए बहुत-बहुत बधाई। भगवान आपको लंबी उम्र और सारी खुशियां प्रदान करें। आप इसी तरह हम सभी को प्रेरित करते रहें। जय हिंद।” टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट किया, “हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, आप एक परम नेता और हमारे देश का गौरव हैं।”

अनुभवी फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने कहा कि “एक मजबूत और समृद्ध भारत” के निर्माण के प्रति प्रधानमंत्री का समर्पण देश के नागरिकों को प्रेरित करता है।”

अभिनेता रितेश देशमुख ने एक्स पर लिखा, “हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री @नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं- भगवान आपको अच्छा स्वास्थ्य और लंबी उम्र का आशीर्वाद दें सर… #HappyBirthdayModiJi।”

अभिनेता मोहनलाल ने ट्वीट किया, “हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर प्यार और शुभकामनाएं भेज रहा हूं! यहां और अधिक मील के पत्थर पार करने और देश को गौरवान्वित करने के लिए है! @नरेंद्रमोदी @PMOIndia।”

अक्षय कुमार ने एक्स पर प्रधानमंत्री के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो @नरेंद्र मोदी जी। साल दर साल हमें प्रेरणा देते रहें। आपके अच्छे स्वास्थ्य, प्रार्थनाओं और हमेशा खुशियों की कामना करता हूं।”

एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर कंगना रनौत ने पीएम मोदी की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “दुनिया में सबसे पसंदीदा नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं, एक साधारण व्यक्ति जो अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता के माध्यम से सशक्तिकरण की ऊंचाइयों तक पहुंचा और नए भारत का वास्तुकार बन गया। आप सिर्फ लोगों के लिए एक प्रधान मंत्री नहीं हैं।” भारत, भगवान राम की तरह आपका नाम भी इस राष्ट्र की चेतना में हमेशा के लिए अंकित हो गया है। आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं श्रीमान @नरेंद्रमोदी #हैप्पीबर्थडेमोदीजी #नरेंद्रमोदी #नरेंद्रमोदीबर्थडे।”

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर पीएम के साथ कई तस्वीरों के साथ एक नोट भी साझा किया। उन्होंने कहा, “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! भगवान आपको लंबी और स्वस्थ आयु प्रदान करें! आप आने वाले कई वर्षों तक इसी निष्ठा और कड़ी मेहनत के साथ हमारे भारत का नेतृत्व करते रहें।” पिछले 9 वर्षों में आपने देश के लिए जो किया है, उससे दुनिया के हर कोने में रहने वाले सभी भारतीयों को गर्व महसूस होता है। आपकी जीवनशैली बेहद प्रेरणादायक है। मेरी मां, जो आपको संत कहती हैं, वह भी आपको अपना प्यार भरा आशीर्वाद भेज रही हैं। जय हो! #HappyBirthdayModiJi ।”

किरण खेर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह खुद और पीएम हैं। उन्होंने लिखा, “हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, जिन्होंने भारत को विश्व मानचित्र पर स्थापित किया है। हमारे देश और इसके लोगों के कल्याण के लिए।”

हेमा मालिनी ने मोदी जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए X पर लिखा, “मोदी जी @नरेंद्र मोदी, आधुनिक दुनिया में एक प्रकाशस्तंभ के रूप में खड़े है, दुनिया के सभी नेता उसकी ओर देख रहे हैं, हमारे गौरवशाली देश, भारत, जो कि भारत है, के हित में लिए गए साहसिक, बुद्धिमान निर्णयों की सराहना करते हैं! इस अनुकरणीय नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो उदाहरण के तौर पर हमारा नेतृत्व करते हैं।”