पामेला चोपड़ा के निधन पर शोक जताने आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे बॉलीवुड सितारें

शोक व्यक्त करने पहुँचे शाहरुख खान, करण जौहर, ऋतिक रोशन, उदय चोपड़ा ने हाथ जोड़कर लोगों का किया अभिवादन।

0
67

दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी और आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) का गुरुवार को 74 साल की उम्र में निधन हो गया। शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और करण जौहर ने उनके निधन पर शोक जताया।

उनकी मौत की खबर की पुष्टि गीतकार जावेद अख्तर ने ट्विटर पर की। परिवार और फिल्म बिरादरी के दोस्त पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) के बेटे आदित्य चोपड़ा के घर जुहू में अंतिम दर्शन करने पहुंचे। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के साथ पहुंचे। घर के अंदर जाते ही सुपरस्टार को क्लिक किया गया। परिवार का दौरा करने वाले अन्य लोगों में करण जौहर, मनीषा कोइराला, पूनम ढिल्लों, बॉलीवुड कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट, श्रद्धा कपूर आदि शामिल थे। जब तक है जान में दिवंगत यश चोपड़ा के साथ काम कर चुकी कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचीं। ऋतिक रोशन, जो YRF की धूम सीरीज़ का हिस्सा रहे हैं, को भी निर्माता के निवास पर क्लिक किया गया था। ऋतिक रोशन भी आदित्य चोपड़ा के बचपन के दोस्त हैं।

पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) की मौत की खबर के बाद, बॉलीवुड सितारों जैसे अनुष्का शर्मा, अजय देवगन, अनुपम खेर, पूनम ढिल्लों, संजय दत्त और भूमि पेडनेकर और अन्य ने गायक-लेखक को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी।

जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि शाहरुख खान यशराज परिवार के साथ घनिष्ठ रूप से जुड़े रहे हैं और उन्होंने उनकी कई बड़ी परियोजनाओं में काम किया है। उनमें से कुछ हैं- जब तक है जान, वीर-ज़ारा, रब ने बना दी जोड़ी, दिल तो पागल है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, आदि। शाहरुख खान की नवीनतम ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पठान भी यशराज फिल्म्स द्वारा बनायी गई थी।

पीटीआई के मुताबिक, पामेला चोपड़ा का पिछले कुछ दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में निमोनिया का इलाज चल रहा था। प्रह्लाद प्रभुदेसाई ने समाचार एजेंसी को बताया, “एआरडीएस (एक्यूट रेस्पिरेटरी डिस्ट्रेस सिंड्रोम) के साथ निमोनिया के कारण आज सुबह उनका निधन हो गया। उन्हें आईसीयू में 15 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।”