सनी देओल की ‘गदर 2’ की सफलता की पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

शाहरुख खान और गौरी खान, अजय देवगन और काजोल एक-दूसरे का हाथ थामे हुए पार्टी में पहुँचे।

0
50

गदर 2 (Gadar 2) धीरे-धीरे 500 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं। अभिनेता सनी देओल ने शनिवार रात मुंबई में अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की सफलता के लिए एक पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान, अजय देवगन, काजोल, शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, और अनन्या पांडे सहित कई बॉलीवुड हस्तियां नजर आईं।

एक दूसरे का हाथ थामे नजर आये शाहरुख और गौरी

इवेंट के लिए शाहरुख ने ग्रे जैकेट और कार्गो पैंट के नीचे काली टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने स्नीकर्स भी पहने थे। गौरी खान ब्लैक टॉप, मैचिंग ट्राउजर और व्हाइट और ब्लैक ब्लेज़र में नजर आईं। उन्होंने हील्स को चुना।

पार्टी में शाहरुख और गौरी एक दूसरे का हाथ थामे हुए पहुंचे। इस जोड़े ने तस्वीरों के लिए पोज़ नहीं दिया और सीधे अंदर चले गए। शाहरुख ने मुस्कुराते हुए पैपराजी का अभिवादन किया। उन्होंने भी मुँह से ‘धन्यवाद’ कहा और उनकी ओर हाथ हिलाया। गौरी भी मुस्कुराती नजर आईं।

अजय और काजोल ने दिये पैपराजी को पोज

अजय देवगन और काजोल भी हाथों में हाथ डाले पार्टी में पहुंचे। पैपराजी को पोज देते हुए दोनों मुस्कुराए। पार्टी के लिए काजोल ने मैरून ब्लाउज और हील्स के साथ प्रिंटेड हरे रंग की साड़ी पहनी थी। अजय ब्लैक कुर्ता पायजामा में नजर आए।

अनन्या पांडे, शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी भी दिखे

अनन्या पांडे पार्टी में पर्पल टॉप और हरे रंग की स्कर्ट और हील्स पहनकर पहुंचीं। पार्टी में शिल्पा शेट्टी ने नीले रंग की ड्रेस पहनी थी, जबकि विक्की कौशल काली टी-शर्ट, डेनिम जैकेट और पैंट में नजर आए।

पार्टी में एक-दूसरे को बधाई देते हुए अभिषेक बच्चन ने सुनील शेट्टी को गले लगाया। पार्टी के लिए अभिषेक ने लाल प्लेड शर्ट और डेनिम के नीचे सफेद टी-शर्ट पहनी थी। सुनील ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आए।

ग़दर 2

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गदर 2 (Gadar 2) ने अब तक करीब 494 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं। यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर गदर: एक प्रेम कथा की अगली कड़ी है।