रणवीर सिंह, जॉनी सिन्स के प्रफुल्लित करने वाले विज्ञापन पर बॉलीवुड ने दी प्रतिक्रिया

विक्रांत मैसी, विजय वर्मा, मिनी माथुर, रिताभरी चक्रवर्ती और नकुल मेहता सहित अन्य लोगों ने भी जॉनी सिंस के साथ रणवीर सिंह के विज्ञापन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

0
45

प्रियंका चोपड़ा, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, रिताभरी चक्रवर्ती और नकुल मेहता समेत कई मशहूर हस्तियों ने वयस्क फिल्म स्टार जॉनी सिंस के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के हालिया विज्ञापन पर प्रतिक्रिया दी है। रणवीर सिंह ने विज्ञापन से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने पुरुषों के यौन स्वास्थ्य देखभाल ब्रांड के लिए जॉनी के साथ सहयोग किया।

प्रियंका, विक्रांत, जोया, अर्जुन की प्रतिक्रिया

रणवीर (Ranveer Singh) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर विज्ञापन साझा करते हुए लिखा, “इसकी परवाह करना साहसिक है।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने एक खोपड़ी, हाथ उठाए हुए और दिल-आंखों वाले इमोजी के साथ मुस्कुराते हुए चेहरे को पोस्ट किया। जोया अख्तर ने टिप्पणी की, “आप बिल्कुल सर्वश्रेष्ठ हैं।” अर्जुन कपूर ने कहा, ”बाबा, आप ऐसा करने के लिए बोल्ड और ब्यूटीफुल हैं। अमृता राव ने लिखा, “प्रस्तुति।” विक्रांत मैसी ने हंसते हुए और ओके हैंड इमोजी बनाए। विजय वर्मा ने टिप्पणी की, “जॉनी की मदद करने वाले जेठजी मेरे 2024 बिंगो कार्ड में नहीं थे।”

कई अन्य सेलेब्स ने भी रणवीर की तारीफ की

मिनी माथुर की टिप्पणी पढ़ी गई, “हाहाहाहाहाहाहाहाहाहा। इससे ऊपर कुछ भी नहीं होगा। ब्वाआहाहाहाहा।” रिताभरी चक्रवर्ती ने कहा, ”बहुत अच्छा।” नकुल मेहता ने लिखा, “अपना दिन का काम पूरा कर रहा हूं और कैसे।” करण कुंद्रा ने लिखा, “हाहाहाहाहाहा मार डाला।” एल्नाज़ नोरोज़ी ने टिप्पणी की, “बिल्कुल नहीं।”

मेयांग चांग ने टिप्पणी की, “यह एक ऐसा धारावाहिक है जिसे मैं आई एम बोल्ड के सभी 50 सीज़न देखूंगा।” विज्ञापन के लेखकों में से एक, तन्मय भट्ट ने लिखा, “मेरे सर्वकालिक पसंदीदा यौन प्रतीकों में से एक को देखकर बहुत अच्छा लगा…और जॉनी सिन्स को भी।”

रणवीर और जॉनी के विज्ञापन के बारे में

रणवीर (Ranveer Singh) और जॉनी वाला विज्ञापन एक विशिष्ट भारतीय टीवी नाटक की हास्यप्रद पैरोडी है। रणवीर और जॉनी समेत पूरी टीम पारंपरिक परिधान पहने हुए है। विज्ञापन में एक महिला को रणवीर से उसके भाई के बारे में शिकायत करते हुए दिखाया गया है, जिसका किरदार जॉनी ने निभाया है, जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन से जूझता है। यह प्रफुल्लित करने वाला विज्ञापन तन्मय भट्ट, देवैया बोपन्ना और उनकी टीम द्वारा लिखा गया है।